CG NEWS: 3 की मौत- बाइक सवार पर तेज रफ्तार ट्रक पलटी… मौक पर हुई मौत, उधर बाइक सवार 2 लोगों को भारी वाहन ने कुचला

धमतरी/कोरबा 29 अगस्त 2022।धमतरी और कोरबा जिला में हुए सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी हैं। पहली घटना धमतरी जिला की हैं, जहां कोयला से लदी एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक बाइक सवार पर पलट गयी। इस दुर्घटना में ट्रक के डाला के नीचे दबे बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वही दूसरी घटना कोरबा की हैं, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो ग्रामीणों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसें में भी बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गयी।

Telegram Group Follow Now

सड़क दुर्घटना की पहली घटना धमतरी के अर्जुनी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि धमतरी के गुडरापारा निवासी शिखर विश्वकर्मा अपने बाइक से करेगांव की ओर रवाना हुआ था। बाइक सवार अपने गंतव्य तक पहुंचता उससे पहले ही नगरी से धमतरी की तरफ आ रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे के वक्त ट्रक के बगल से गुजर रहा बाइक सवार शिखर विश्वकर्मा ट्रक के डाला की चपेट में आ गया।

जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को हटवाकर बाइक सवार को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। सड़क दुर्घटना की दूसरी घटना कोरबा जिला के पाली थाना क्षेत्र का हैं।

CG : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की 4 लाख में दी सुपारी, प्रेमी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

पुलिस के मुताबिक पाली थाना के ग्राम चैतमा में रहने वाला कृष्णा पटेल और मनबोध मरार आज दोपहर बेलगहना से घर लौट रहे थे। दोनों ग्रामीण बाइक से अपने घर के लिए रवाना हुए थे, तभी पाली थाना के डूमरकछार मोड़ के पास तेज रफ्तार भारी वाहन ने बाइक सवार दोनों ग्रामीणों को कुचल कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद दोनों ग्रामीणों को मृत घोषित कर दिया गया। पाली पुलिस ने अज्ञात भारी वाहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी कर रही हैं।

NW News