CG NEWS : पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत,कान में ईयर फोन लगाकर क्रॉस कर था रेलवे ट्रैक तभी ट्रेन आया और फिर…

बालोद 28 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ बालोद से बड़ी हादसे की ख़बर आ रही है,बताया जा रहा है कि यहां दुर्ग से बालोद दल्लीराजहरा की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई, मामले की सूचना मिलते ही पुलीस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

जानकारी के मुताबिक घटना गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के चैनगंज रेलवे फाटक के पास की बताई जा रही है, जहां सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे ग्राम परसाही निवासी जिज्ञासु पिता हीरालाल देवांगन उम्र 18 वर्ष कान में ईयर फोन लगाकर पटरी पार कर रहा था,उसी दौरान युवक दुर्ग से दल्लीराजहरा जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट आ गया जिससे उसके सर और हाथ,पैर में गंभीर चोट लगने के कारण वह बेसुध हो गया।

 

इधर मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी,जिसके बाद पुलीस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुण्डरदेही भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, इधर पुलीस मामले की जॉच शुरु कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गर्म खाना पहुंचा सकता है आपके शरीर को नुकसान, ज्यादा गर्म खाना खाने से जानिये क्या होगी परेशानी
NW News