हेडलाइन

CG : रायपुर एयरपोर्ट से पुलिस ने अमर अग्रवाल को किया गिरफ्तार, BJP नेता को गोली मारकर दिल्ली भागने की फिराक में थे नेताजी

CG : रायपुर एयरपोर्ट से पुलिस ने अमर अग्रवाल को किया गिरफ्तार रायपुर 4 मार्च 2024। रायगढ़ में बीजेपी नेता पर गोली चलाने वाले आप नेता अमर अग्रवाल को पुलिस ने रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। आपको बता दे आरोपी ने अपने एयर गन से भाजपा नेता गोपालगिरी पर फायरिंग कर जख्मी कर दिया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे रायगढ़ और रायपुर क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है।

गौरतल है कि रायगढ़ जिला में खरसिया थाना क्षेत्र में गोलीकांड की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया था। संजय नगर खरसिया में आपसी विवाद को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता अमर अग्रवाल ने एयर गन से बीजेपी नेता गोपालगिरी पर फायरिंग कर दिया गया था। करीब से चलाये गये एयर गन का छर्रा गोपालगिरी के सर के पीछे लगने से गंभीर चोट आई थी, जिसे फौरन प्राथमिक उपचार के बाद रायगढ़ रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर फरार अमर अग्रवाल की पतासाजी शुरू की गयी। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी छत्तीसगढ़ छोड़कर दिल्ली भागने की फिराक में है। जिसके बाद रायगढ़ पुलिस ने रायपुर पुलिस को जानकारी देकर आरोपी की धरपकड़ के लिए मदद मांगी गयी। जिसके बाद रायगढ़ पुलिस और रायपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने रायपुर एयरपोर्ट पर दबिश देकर आरोपी अमर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button