CG- नेशनल क्रिकेट टीम में शामिल कराने के नाम पर 70 लाख की ठगी, फरार महिला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर 30 सितंबर 2024। क्रिकेट की नेशनल टीम में शामिल कराने के नाम पर ठगी करने वाली खुशबू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्रिकेट प्लेयरों से 70 लाख की ठगी कर चुकी खुशबू करीब डेढ़ साल से फरार चल रही थी। दरअसल बिलासपुर में पिछले साल 10 जनवरी को एक मामला दर्ज किया गया था। एक खिलाड़ी की मां राखी खन्ना  ने सिविल लाइन बिलासपुर में आकर शिकायत दर्ज करायी थी कि उनके पुत्र आकाश खन्ना ने दिसंबर 2021 प्राइम क्रिकेट अकादमी बंगाली काली मंदिर ग्राउंड तोरवा में ज्वाइन किया था।

इस अकादमी में कोच सन्नी दुआ थे, जबकि डायरेक्टर अंजुल दुआ थे। उसके पति सन्नी दुआ के द्वारा बच्चों को नेशनल लेवल पर क्रिकेट टीम में सलेक्शन दिलाने के सुनहरे सपने दिखाकर बच्चों एवं अभिभावकों से नगदी रकम एवं आरोपिया खुशबू सिंह के अकाउंट में ऑनलाइन ट्रांजैक्शन से करीब 70 लख रुपए प्राप्त कर धोखाधड़ी की गयी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अपराध पंजीबद कर आरोपी सनी दुआ एवं अंजुल दुआ को गिरफ्तार किया गया था, जबकि खुशबू सिंह प्रकरण में लगातार फरार चल रही थी।

पुलिस इस मामले में लगातार तलाशी कर रही थी। इसी  बीच तोरवा पुलिस को सूचना मिली कि खुशबू सिंह को जरहाभाटा चौक के आस पास देखा गया है, सूचना के आधार पर खुशबू को गिरफ्तार किया गया। खुशबू ने पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार करने पर आरोपिया के अकाउंट को सीज किया गया है आरोपिया को गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश किया गया है ।

MBBS स्टूडेंट की बांड और सेवाकाल में एजुकेशन लीव पर सरकार ले सकती है फैसला, स्वास्थ्य मंत्री व डाक्टरों के बीच हुई कई मुद्दों पर चर्चा

 

Related Articles

NW News