CG POLITICS : कांग्रेस की न्याय यात्रा में भिड़ गये कार्यकर्ता, पोस्टर में फोटो को झंडे से दबाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, कार्यकर्ताओं ने फाड़ा पोस्टर,वायरल हुआ Video

रायपुर 1 अक्टूबर 2024। कांग्रेस की न्याय यात्रा में पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये। बताया जा रहा है कि मंच पर लगे पोस्टर में पूर्व विधायक शकुंतला साहू की फोटो को झंडे से ढक दिया गया था। जिसे देखने के बाद समर्थक भड़क गये और उन्होने अपनी नेता के फोटो दबाने को लेकर मंच पर लगे पोस्टर को फाड़ दिया। इस बात को लेकर विधायक संदीप साहू और पूर्व विधायक के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। बताया जा रहा है कि बड़े नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत कराया जा सका।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की न्याय यात्रा खत्म होने से पहले ही विवादों में आती नजर आ रही है। पीसीसी चीफ दीपक बैज के द्वारा शुरू किये गये इस न्याय यात्रा से पहले तो पार्टी के बड़े नेता किनारा करते नजर आ रहे है। वहीं अब न्याय यात्रा के मंच पर लगे पोस्टर और फोटो को लेकर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। बताया जा रहा है कि दीपक बैज की न्याय यात्रा सोमवार की शाम खरतोरा पहुंचने वाली थी। वहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंच पर पोस्टर लगा रखा था। इसी बीच किसी ने मंच पर लगे पोस्टर में पूर्व विधायक शकुंतला साहू की फोटो पर झंडा रखकर दबा दिया।

बस इसी बात को लेकर यूथ कांग्रेस के दो कार्यकर्ता मंच पर ही भिड़ गये। तब तक कोई कुछ समझ पाता, इतनी देर में पूर्व विधायक के समर्थको ने मंच पर लगे पोस्टर को फाड़ दिया। इस बात को लेकर विधायक संदीप साहू और पूर्व विधायक शकुंतला साहू के समर्थक आपस में ही भिड़ गये। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अब भाजपा एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस न्याय यात्रा निकालने का ढोंग कर रही है। कार्यकर्ता अपने ही नेताओं के बैनर-पोस्टर फाड़ रहे हैं।

राष्ट्रीय पोषण माह 2024: पोषण जागरूकता गतिविधियों में छत्तीसगढ़ देश में तीसरे स्थान पर, वजन त्यौहार के दौरान 23 लाख बच्चों का वृद्धि मापन किया गया

कांग्रेस की न्याय यात्रा के आज पांचवें दिन सारागांव से यात्रा शुरू होगी और सड्‌डू में खत्म होगी। इससे पहले यात्रा के चौथे दिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को मोहन मरकाम, अनीता योगेंद्र शर्मा, छाया वर्मा, नेता प्रतिपक्ष डा.चरणदास महंत, ज्योत्सना महंत सहित कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों का साथ मिला। कांग्रेस की न्याय यात्रा में किसी तरह का विवाद ना हो, इसलिए बड़े नेता एकजुटता दिखाने का प्रयास कर रहे है।

Related Articles

NW News