CG : सचिन पायलट रायपुर सेंट्रल जेल पहुंचे देवेंद्र यादव से मिलने, राजीव भवन में आंदोलन की आज बनेगी रणनीति

रायपुर 23 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज रायपुर पहुंचने के बाद देवेंद्र यादव से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे। सचिन पायलट के साथ पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत, प्रभारी सचिव विजय जांगिड़ भी जेल पहुंचे। आपको बता दे भिलाई नगर से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से कांग्रेस लगातार आक्रामक बनी हुई है। इससे पहले 20 अगस्त को पूर्व सीएम भूपेश बघेल के साथ विधायक दल के नेता देवेंद्र यादव से मुलाकात करने जेल पहुंचे थे।

Telegram Group Follow Now

गौरतलब है कि बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से सूबे की राजनीति गरमा गयी है। कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी और फिर उन्हे जेल भेजे जाने को लेकर आक्रामक हो गयी है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट आज राजधानी रायपुर पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद सचिन पायलट जेल में बंद देवेंद्र यादव से मुलाकात करने रायपुर सेंट्रल जेल पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के सीनियर लीडर और नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत, पीसीसी चीफ दीपक बैज भी मौजूद रहे।

जेल में मुलाकात के बाद सचिन पायलट आज शाम 4 बजे राजीव भवन पहुंचेंगे। यहां कांग्रेस के नेताओं के साथ पायलट बैठक करेंगे। बैठक में आने वाले दिनों में कांग्रेस के होने वाले आंदोलन को लेकर बनायी जा रही रणनीति पर चर्चा की जाएगी। देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी के आंदोलन को लेकर भी बैठक में बातचीत होगी। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कल 24 अगस्त को देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदेशभर में मोर्चा खोलने की तैयारी में है। प्रदर्शन में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के भी शामिल होने की संभावना हैं। इससे पहले पायलट विधानसभा घेराव में भी शामिल हुए थे।

रायपुर अभी-अभी: मरीन ड्राइव में युवक ने युवती पर किया चाकू से हमला, फिर तेलीबांधा तालाब में कूदा और झरने पर बैठकर...
NW News