CG : SP ने 2 ASI को किया सस्पेंड, गणेश उत्सव कार्यक्रम में उधर मचा रहे युवक को सरेराह पुलिस ने पीटा, VIDEO वायरल होने पर SP ने लिया एक्शन

कोरबा 16 सितंबर 2024। कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने दीपका थाना में पदस्थ दो एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि गेवरा स्टेडियम में गणेशोत्सव पंडाल में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के लिए एएसआई की ड्यूटी लगायी गयी थी। आरोप है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक बाइक सवार द्वारा मौके पर उधर मचाते हुए कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित की जा रही थी। जिसे दोनों एएसआई ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियों वायरल होने पर एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने दोनों एएसआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम दीपका थाना क्षे्रत्र की है। बताया जा रहा है कि 11 सितंबर को दीपका थानांतर्गत गेवरा स्टेडियम में गणेशोत्सव समिति द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। समिति द्धारा दीपका थाना में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के लिए पुलिस सहायता के लिए आवेदन दिया गया था। दीपका थाना प्रभारी द्वारा उक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम में कानून व्यवस्था के लिए एएसआई जितेश सिंह और खगेश राठौर की ड्यूटी लगायी गयी थी। लेकिन कार्य्रकम स्थल पर दोनों एएसआई समय पर नही पहुंचे।

रात के वक्त समिति द्वारा दीपका थाना प्रभारी को कार्यक्रम स्थल पर एक बाइकर्स द्वारा उधम मचाने की जानकारी दी गयी। इस सूचना के बाद दोनों एएसआई तत्काल मौके पर पहुंचे और कानून व्यवस्था निर्मित कर रहे बाइक सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी गयी। इस घटना का किसी ने वीडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने तत्काल एक्शन लेते हुए एएसआई जितेश सिंह और खगेश राठौर को निलंबित करतेह हुए लाइन अटैच कर दिया है।

CG : सिरकटी लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, क्राइम पेट्रोल देखकर भाईयों ने मिलकर दिया था हत्याकांड को अंजाम, खुलासे के बाद पुलिस भी रह गयी हैरान

 

 

 

 

NW News