CG- छात्रा की सड़क हादसे में चली गयी जान, ट्यूशन के दौरान हुई हादसे का शिकार, गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम

दुर्ग 8 जून 2024। सड़क हादसे में छात्रा की जान चली गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब छात्रा अपने ट्यूशन से लौट रही थी। घटना दुर्ग जिले के थनोद मोड की है। साइकिल से अपनी सहेलियों के साथ लौट रही छात्रा को सामने  से भूसा लोड़ के साथ आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी।हादसे में छात्रा की मौत हो गई और उसकी दो सहेलियां घायल हो गई।हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला।पुलिस की लंबी समझाइश के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक  ग्राम चंगोरी निवासी ओजस्वी पारकर (13) अपने गांव में आठवीं पढ़ती थी।वह अपने घर से ट्यूशन के लिए अंजोरा गई थी।शनिवार की सुबह ट्यूशन के बाद अपने घर चंगोरी जा रही थी।साथ में 2 सहेलियां भी थीं।बताया जा रहा है कि तीनों अपनी-अपनी साइकिल से जा रहे थे।इसी बीच विपरीत दिशा से भूसा लोड ट्रक ने छात्रा ओजस्वी को अपनी चपेट में ले लिया।वह साइकिल समेत ट्रक के नीचे आ गई।

वहीं उसकी 2 सहेलियां ठोकर लगने से दूर जाकर गिरीं।उन्हें भी चोटें आई है। घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है।ग्रामीणों ने परिजनों के साथ ट्रक के सामने धरने पर बैठकर चक्काजाम कर दिया है।उनकी मांग है कि आरोपी ट्रक चालक पर कार्रवाई व पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए।पुलिस ने गांव व परिजनों को समझाइश दी और चक्काजाम शांत कराया।फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

Related Articles