हेडलाइन

CG -शिक्षक ने किया रेप:12 सालों तक करता रहा बलात्कार, गर्भवती होने पर खुला राज, FIR के बाद शिक्षक फरार

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही 11 मई 2024। शिक्षक ने गुरु शिष्य रिश्ते को शर्मिंदा के दिया। गौरेला के शिक्षक महेंद्र सोनी ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा के साथ न सिर्फ रेप किया, बल्कि उसे गर्भवती भी कर दिया। छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी और उसकी उम्र महज लगभग साढ़े 12 साल थी, तभी से आरोपी शिक्षक उसका शारीरिक शोषण करता रहा है। अब पीड़िता बालिग हो गई है, पीड़िता और उसके परिजन मामले की शिकायत थाने में कई ही मामले में पुलिस ने दोषी शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक गौरेला ब्लॉक में पदस्थ शिक्षक महेंद्र सोनी ने अपनी ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का करीब 12 सालों से यौन शौषण कर रहा था। स्कूल पास करने के बाद भी स्कूल शिक्षक की हैवानियत जारी रही। परिजनों के मुताबिक स्कूल में पढ़ने के दौरान छात्रा की उम्र 12 साल थी, जबकि अब वो बालिग हो गई है।

 

थाने में शिक्षक के खिलाफ पीड़िता ने अपराध दर्ज कराया है, इधर जैसे ही भनक आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी को हुई वो फरार हो गया। अपराध दर्ज होने के बाद गौरेला पुलिस शिक्षक की तलाश कर रही है। यह पूरा मामला तब प्रकाश में जब छात्रा शिक्षक से गर्भवती हो गई। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत गौरेला थाने में की। पुलिस ने आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 पॉक्सो , 294 342 376 का 376 एन 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच और दोषी शिक्षक की पतासाजी शुरू कर दी है।

Back to top button