CG : रफ्तार का कहर : बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौके पर दोनों युवकों की दर्दनाक मौत

गरियाबंद 3 सितंबर 2024। गरियाबंद जिले में रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। तीजा पर्व पर ग्राम कोडोहरदी जा रहे बाइक सवार युवको को अज्ञात वाहन ने चपेट में लेकर कुचल दिया। इस भीषण हादसे में युवको के सर पर गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Telegram Group Follow Now

सड़क दुर्घटना का ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक धमतरी जिला के नगरी निवासी गजेंद्र ध्रुव और दयालु ध्रुव इस हादसे का शिकार हुए है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक से तीजा लेने अपने घर से ग्रााम कोडोहरदी जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान एनएच 130 सी स्थित ग्राम कोडोहरदी मोड़ के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

इस भीषण दुर्घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों युवकों के सिर के चिथड़े उड़ गये, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू कर दी है।

CG : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की 4 लाख में दी सुपारी, प्रेमी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी
NW News