CG : तेज रफ्तार सिटी बस अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी, पानी से लबालब था खेत….बस पलटती तो हो सकता था बड़ा हादसा

कोरबा 31 जुलाई 2024। कोरबा में तेज रफ्तार सिटी बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर खेत में जा घुसी। गनीमत की बात ये रही कि अनियंत्रित बस खेत में नही पलटी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क से नीचे और खेत में लबालब पानी भरा हुआ है। वहीं इस हादसे में कुछ यात्रियों को चोटे आई है, जिन्हे उपचार के लिए कटघोरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम कटघोरा थाना के ग्राम सलोरा का है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर कोरबा बस स्टैंड से सिटी बस कटघोरा के लिए रवाना हुई थी। यात्रियों को लेकर कटघोरा जा रही बस अपने गंतव्य तक पहंुचती, उससे पहले ही ग्राम सलोरो के पास तेज दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। तेज रफ्तार बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया, जिससे बस सड़क के दूसरे तरफ खेत में जा घुसी।

इस घटना के दौरान बस में बैठे यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गयी। आनन फानन में सभी को बाहर उतारा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ कदम की दूरी पर ही खेतों में पानी भरा हुआ है। ऐसे में यदि खेत में बस पलटती तो स्थिति गंभीर हो सकती थी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही कटघोरा पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गयी। इस दुर्घटना में कुछ यात्रियों को सामान्य चोट आई है, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

 

CG : सिरकटी लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, क्राइम पेट्रोल देखकर भाईयों ने मिलकर दिया था हत्याकांड को अंजाम, खुलासे के बाद पुलिस भी रह गयी हैरान
NW News