CG : मां-बेटी के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: शादीशुदा महिला की डिमांड से आशिक का माथा चकराया, फिर परेशान होकर उठा लिया खौफनाक कदम

बलौदाबाजार 30 जुलाई 2024। बलौदाबाजार जिले में मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है आरोपी का शादीशुदा महिला के साथ अफेयर था। महिला आरोपी से लगातार पैसे की मांग कर रही है। जिससे परेशान होकर आरोपी ने खौफनाक कदम उठाते हुए इस वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को आग लगाकर मौके से फरार हो गया था। हत्या की गुत्थी सुलझने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां-बेटी की अधजली लाश घर में मिलने से हड़कंप मच गया था। आरोपी ने महिला और उसकी बेटी की हत्या करने के बाद लाश को आग के हवाले कर दिया था। दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी। जांच में मृतिका का किसी और के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी पुलिस के हाथ लगी। इसके बाद पुलिस ने मृतिका के दिलहरण को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी टूट गया और उसने इस हत्या की वारदात को कबूल कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी दिलहरण ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मृतिका के साथ उसका अवैध संबंध था। इस अवैध संबंध का फायदा उठाकर महिला अक्सर उससे पैसों की डिमांड कर रही थी। इस बात से परेशान होकर उसने महिला से पीछा छुड़ाने की ठान ली। घटना वाले दिन वह महिला के घर पहुंचा था। पैसों को लेकर दोनों के बीच मारपीट और विवाद हो रहा था। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर महिला की बेटी नींद से जाग गई और विवाद छुड़ाने मौके पर पहुंची थी। इस दौरान आरोपी ने तैश में आकर टंगिया से मां-बेटी दोनों पर जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने इस खुलासे के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है।

CG: CRPF जवान की लाश फंदे पर मिली, पुलवामा में जवान की थी पोस्टिंग, पिछले 22 दिनों में 6 जवानों ने उठाया आत्मघाती कदम
NW News