CG VIDEO: टीएस-अमरजीत समर्थक भिड़े ……कांग्रेस भवन में एक-दूसरे के बैनर पोस्टर फाड़े….NSUI प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत पोस्टर को लेकर हुआ विवाद….भारी संख्या में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर….

अंबिकापुर 14 नवंबर 2021। कांग्रेस में गुटबाजी और धक्का-मुकी आम बन गयी है। फिर चाहे बात कांग्रेस नेताओं की खुलेआम गाली-गौलज और धक्का मुकी की हो या फिर NSUI नेताओं में आपसी विवाद की। रायपुर में हुई NSUI कार्यकर्ताओं की धक्का-मुकी के बाद अब अंबिकापुर में भी कांग्रेस के दो मंत्री समर्थक आपस में भिड़ गये। विवाद बढ़ता देख भारी संख्या में पुलिस टीम राजीव भवन पहुंची और NSUI कार्यकर्ताओं का विवाद शांत कराया।

दरअसल NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय आज अंबिकापुर दौरे पर आये है। इस दौरान नीरज पांडेय के स्वागत और समर्थन वाले पोस्टरों से शहर को पाट दिया गया है। हालांकि कांग्रेस में ये शर्ते लगा रखी है कि राजीव भवन में किसी तरह के पोस्टर नहीं लगाये जायेंगे, बावजूद मंत्री अमरजीत भगत के समर्थकों ने कांग्रेस भवन को भी बैनर से पाट दिया, जिसके बाद टीएस सिंहदेव के समर्थकों ने गुस्से में जाकर अमरजीत भगत के समर्थकों के द्वारा लगाये गये पोस्टरों को फाड़ दिया। इधर सिंहदेव समर्थकों ने अमरजीत समर्थकों के पोस्टर फाड़े, तो उधर अमरजीत समर्थकों ने सिंहदेव समर्थकों के पोस्टर फाड़ दिये।

इस घटनाक्रम के बीच अमरजीत भगत के समर्थकों और टीएस सिंहदेव के समर्थकों में टकराव की स्थिति निर्मित हो गयी, इधर विवाद बढ़ता देख, आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फिर मामले को शांत कराया। इधर घटनाक्रम को लेकर प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय से nw न्यूज ने बात की, उन्होंने कहा कि वो अंबिकापुर आये हुए हैं, उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है। खबर ये भी आ रही है कि NSUI का एक गुट कार्यक्रम राजीव भवन के बाहर कार्यक्रम का संचालन कर रहा है।

सड़क पर हो रहा है नीरज पांडेय का कार्यक्रम

दरअसल नीरज पांडेय को अमरजीत भगत खेमे का माना जाता है। अमरजीत भगत समर्थक चाहते थे कि नीरज पांडेय का कार्यक्रम कांग्रेस भवन में आयोजित हो, लेकिन उससे पहले ही जिला कांग्रेस ने पंचायत का एक कार्यक्रम कांग्रेस भवन में रखवा दिया। जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता को सिंहदेव समर्थक माना जाता है। राकेश गुप्ता का कहना है कि उन्हें कल एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी हुई थी, कार्यक्रम के लिए राजमोहनी भवन सहित अन्य विकल्प दिये गये थे, लेकिन उन्होंने नहीं माना, लिहाजा अब नीरज पांडेय का कार्यक्रम राजीव भवन के सामने सड़क पर आयोजित किया जा रहा है।

Related Articles

NW News