क्राइमहेडलाइन

CG : जवान बेटे को तड़पा-तड़पा कर मार डाला, पहले करंट लगाया….फिर वायर से गला घोंट दिया, बेटे के बुरी लत से परेशान थे मां-बाप

कवर्धा 22 मई 2024। कवर्धा जिला में एक युवक को उसी के मां-बाप ने मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक जुआ-सट्टा का आदि था। जिसके लिए वह घर में मां-बाप और पत्नी के साथ अक्सर मारपीट किया करता था। बेटे की इस बुरी लत से तंग आकर उसके मां-बाप ने युवक को पहले तो करंट लगाकर मारने की कोशिश की। लेकिन मौत नही होने पर बिजली के वायर से गला घोंट कर उसकी जान ले ली। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

हत्या की ये वारदात कोतवाली थानांतर्गत घुघरीकला गांव की है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पुलिस ने 35 वर्षीय राजू राजपूत की लाश खेत में बनी झोपड़ी में बरामद की थी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर मृतक के शरीर पर चोट के निशान के साथ ही वायर से गला घोंटने के कारण गले पर गहरा निशान मिला था। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया ये पूरा मामला हत्या का होने पर पुलिस घटना से जुड़े सुराग जुटाने में जुट गयी।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मृतक राजू राजपूत जुआ-सट्टा खेलने का आदी था। घर की सारी संपत्ति बेचकर जुए-सट्टे में रकम हार चुका था।  इसके बाद भी वह जुआ खेलने के लिए घरवालों को प्रताड़ित किया करता था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने सबसे पहले घरवालों को ही संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ शुरू की। सख्ती से पूछताछ करने पर मृतक के माता-पिता टूट गये और उन्होने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस की पूछताछ में बताया कि सोमवार की रात उन्होंने अपने बेटे को ट्यूबवेल बनाने के बहाने खेत में बुलाया था।

जैसे ही राजू खेत में पहुंचा, दोनों ने करंट प्रवाहित तार उसके गले में लपेट दिया, जिससे वह झुलस गया।  उसके गिरने के बाद दोनों ने मिलकर बेटे की गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों पति-पत्नी लाश को खेत में ही झोपड़ीनुमा स्थान पर छोड़कर वापस घर लौट गये थे। आरोपियों के इस खुलासे के बाद पुलिस ने मृतक राजू राजपूत के पिता जगदीश राजपूत और मां कुमारी राजपूत को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक रिमांड पर उन्हे जेल भेज दिया गया है।

Back to top button