CG : पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के छोटे भाई ने ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी….मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस और लोगों की भीड़ मौजूद

जांजगीर 28 सितंबर 2024। जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पूर्व नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के सीनियर लीडर नारायण चंदेल के छोटे भाई की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता शेखर चंदेल ने शुक्रवार की रात नैला स्टेशन के पास ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। वहीं इस घटना की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम नैला रेलवे स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। भाजपा नेता शेखर चंदेल पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के छोटे भाई थे। शेखर चंदेल बीजेपी में सक्रिय राजनीति के साथ ही स्काउट गाईड के जिला आयुक्त थे। बताया जा रहा है कि आज रात वह नैला रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे। लोग कुछ समझ पाते इसी बीच उन्होने ट्रेन के सामने आकर की खुदकुशी कर ली।

इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक व्याप्त हो गया। शेखर चंदेल की मौत की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी देर रात ही घटनास्थल पर पहुंचे। उधर इस घटना की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। शेखर चंदेल ने किन कारणों से आत्महत्या की, ये अभी पुलिस के जांच का विषय है।

Related Articles