CG सस्पेंड फटाफट: SDM के दौरे की सूचना WhatsApp पर नहीं देख पाया पटवारी, हो गया सस्पेंड, उसी दिन नोटिस, उसी दिन जवाब…और फिर उसी दिन ..

देवभोग 15 सितंबर 2024। एसडीएम के दौरे के दौरान गायब रहे पटवारी पर गाज गिर गयी है। एक ही दिन में नोटिस, एक ही दिन में जवाब और फिर उसी दिन सस्पेंशन का आर्डर जारी कर दिया गया है। पटवारी हल्का नंबर 12 में पदस्थ पटवारी नेटेश्वर नायडू को एसडीएम तुलसी दास मरकाम ने निलंबन का ऑर्डर थमा दिया।

Telegram Group Follow Now

निलंबन आदेश में बताया गया है कि व्हाट्सप के जरिए सुबह 10.13 बजे सूचना देकर कहा गया था कि आज हल्का में एसडीएम का दौरा है। लिहाजा पटवारी को उपस्थित रहना है, लेकिन एसडीएम 11.55 बजे हल्का पहुंचे तो पटवारी नदारद मिले। मोबाइल से बार बार संपर्क करने के बावजूद पटवारी कॉल नहीं उठाया। इस लापरवाही के लिए पटवारी को व्हाट्स के जरिए लगभग एक बजे शो काज नोटिस थमाया गया।

मामला एसडीएम तुलसी दास मरकाम के समक्ष पहुंचा तो एक हाथ में पटवारी का पक्ष लेकर दूसरे हाथ से निलंबन का आदेश थमा दिया गया। निलंबन का यह भी कारण बताया गया कि लाटापारा में नामांतरण बंटवारा लंबित हैं। पटवारी लगातार अनुपस्थित रहा। पहले भी नोटिस दिया गया है। पटवारी नटेश्व नायडू ने बताया कि उनका मोबाइल खराब था। पटवारियों के अभाव से जूझ रहे देवभोग तहसील में पटवारी की छोटी सी चूक पर तत्काल निलंबन की कार्रवाई कर दी गई।

 

"किताब घोटाला" IAS राजेंद्र कटारा करेंगे मामले की जांच, कमेटी में इन अफसरों को किया गया शामिल
NW News