कलेक्टर कांफ्रेंस में मनरेगा को लेकर कई कलेक्टरों से मुख्यमंत्री नाराज, प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर भी दिये निर्देश

रायपुर 12 सितंबर 2024। मुख्यमंत्री विभागवार जिलों की समीक्षा कर रहे हैं। इस दौरान पहले राजस्व विभाग की और अब पंचायत विभाग की मुख्यमंत्री ने समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने समीक्षा के दौरान कलेक्टरों को कई अहम निर्देश दिए हैं, उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना पर कलेक्टरों को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। मनरेगा में मानव दिवस की सृजन कम होने पर बस्तर, कबीरधाम और बिलासपुर कलेक्टरों पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जतायी। कलेक्टरों को मुख्यमंत्री ने इस ओर ध्यान देने के निर्देश दिये।

Telegram Group Follow Now

मुख्यमंत्री ने कहा कि अमृत सरोवर योजना को जन अभियान का स्वरूप दें। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हमें भारत सरकार से अधिक मात्रा में आवास प्राप्त हुये हैं। जिले विशेष में ध्यान देकर पूर्णता सुनिश्चित कराने को कहा गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना हमारी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। 15 सितम्बर को प्रधानमंत्री जी द्वारा पहली किश्त जारी करेंगे। सभी कलेक्टरों को मुख्यमंत्री ने  प्रधानमंत्री आवास योजना पर विशेष ध्यान देने को कहा है।

CG -SECL के सुरक्षाकर्मियों ने दी तालिबानी सजा : माइंस के स्टोर में चोरी करने घुसे युवक को सुरक्षा कर्मियों ने बंधक बनाकर लाठी-डंडे से पीटा, ASI सहित 4 के खिलाफ FIR दर्ज
NW News