CG- गायक हंसराज रघुवंशी के खिलाफ शिकायत दर्ज , एडवांस लेने के बाद भी कार्यक्रम नहीं करने का आरोप

रांयपुर 23 अगस्त 2024। मशहूर गायक बाबा हंसराज रघुवंशी  की मुश्किलें बढ़ गयी है। रायपुर में गायक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि कार्यक्रम में एडवांस और प्रोग्राम लेने के बावजूद गायक ने कार्यक्रम नहीं किये। 11 जून 2023 को इंडोर स्टेडियम में हंसराज रघुवंशी का कार्यकम होना था मगर गायक हंसराज रघुवंशी की पत्नी कोमल सकलानी ने नगद के अलावा अर्बन लाइव एंटरटेनमेंट के मध्यम से लाखों रुपए लिये जिसके बाद कार्यक्रम आज तक किया ही नहीं।

शिकायत के मुताबिक एडवांस के पैसे भी वापस नहीं किये गये हैं। इस मामले में इवेंट कंपनी की संचालिका ने बताया कि हंसराज रघुवंशी का कार्यकम 11 जून को होना था। इसी दौरान कांग्रेस का कार्यक्रम तय हो गया, जिसकी वजह से गायक के लिए दी गयी जगह को कांग्रेस के कार्यक्रम के लिए वापस ले लिया गया। इस बीच कंपनी ने कुछ और जगह को प्रोग्राम के लिए तय किये।

लेकिन गायक हंसराज रघुवंशी ने इस कार्यक्रम के एडवांस 10 लाख 20 हज़ार लेने के बाद कार्यक्रम नहीं किए गए है। जिसके बाद रायपुर की इवेंट कंपनी संचालक युवती ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुरानी बस्ती थाने में शिकायत दर्ज कराया है।कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार हंसराज रघुवंशी को या तो पैसा वापस देना था या फिर कोई नई तारीख मगर उन्होंने दोनों में से कोई भी तरीका अपनाया नहीं है। युवती ने अर्बन लाइव एंटरटेनमेंट कम्पनी और हंसराज रघुवंशी के खिलाफ पुरानी बस्ती थाने में शिकायत दर्ज किया है।

 

 

 

 

 

 

स्कूलों में शिक्षकों व छात्रों के लिए सख्त पाबंदी: प्रार्थना में शिक्षकों व कर्मचारियों की उपस्थिति जरूरी, बच्चों के बैग की होगी चेकिंग, कैंपस से बाहर नहीं निकलेंगे छात्र
NW News