Maruti Ertiga खरीदने को उमड़ा हुजूम, कुल 2 लाख रुपये में बनें गाड़ी के मालिक

देश की सड़कों पर इन दिनों सेवन सीटर गाड़ियों का बोलवाला है, जो लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं. आप गाड़ी खरीदने की इच्छा रखते हैं और तो फिर चिंता ना करें. हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिससे आप सेवन सीटर गाड़ी को खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. भारत की बड़ी धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी अर्टिगा को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं.

Telegram Group Follow Now

Maruti Ertiga खरीदने को उमड़ा हुजूम, कुल 2 लाख रुपये में बनें गाड़ी के मालिक

मारुति सुजुकी अर्टिगा गांव से लेकर शहरों तक में काफी पसंद की जाती है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर भी निकलते हैं. क्या आपको पता है कि गाड़ी पर अब फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है. फाइनेंस ऑफर के तहत लोग इस गाड़ी को खरीदने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. आपने गाड़ी खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. मारुति अर्टिगा को खरीदने के बाद आपको हर महीना ईएमआई जमा करनी होगी. गाड़ी के फीचर्स और तमाम लाजवाब लुक्स है, जो बाकी के ऊपर काफी भारी पड़ रहा है.

मारुति सुजुकी अर्टिगा से जुड़ी जरूरी बातें

मारुति सुजुकी अर्टिगा गाड़ी इन दिनों लोगों के बीच गर्दा मचा रही है. अर्टिगा का टॉप वेरिएं जेडएक्सआई की ऑन रोड कीमत 12.55 लाख रुपये निर्धारित की गई है. गाड़ी की खरीदारी करने के लिए आपको 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके लिए बैंक से आपको 10.55 लाख रुपये तक का लोन आराम से दे देगा.

Apache को दिन में तारे दिखाने launch हुई टनाटन माइलेज वाली Yamaha XSR 155 बाइक

Read more : ₹10 हजार से कम में आते हैं बड़े डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी वाले बेस्ट स्मार्टफोन

बैंक की तरफ से यह लोन आपको 5 सालों के दिया जाएगा. लोन पर आपको 9 प्रतिशत ब्याज चुकाना होगा. मारुति सुजुकी अर्टिगा के टॉप वेरिएंट के लिए अगले 5 सालों तक 21,900 रुपये की ईएमआई भरनी पड़ेगी, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. 5 साल में आपको करीब 2.60 लाख रुपये ब्याज के रूप में चुकाने पड़ेंगे. आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो डीलरशिप पर संपर्क करने का काम कर सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जाने दें. गाड़ी के फीचर्स आप नीचे जान सकते हैं.

अर्टिगा गाड़ी के फीचर्स बने पसंद

देश की जानी मानी ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी अर्टिगा मार्केट में धमाल मचाने का काम कर रही है. सेवन सीटर गाड़ी में 1462 सीटी का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. गाड़ी में यह इंजन 101.64 बीएचपी की ज्यादातर पावर के साथ 136.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने काम करता है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी शामिल किया गया है.

Maruti Ertiga खरीदने को उमड़ा हुजूम, कुल 2 लाख रुपये में बनें गाड़ी के मालिक

कंपनी के मुताबिक, यह गाड़ी का माइेज भी 20.51 किमी प्रति लीटर निर्धारित किया गया है. गाड़ी में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी शामिल कर दिया गया है. गाड़ी में एबीएस के साथ ईबीडी, अलॉय व्हील और पावर विंडो जैसे अन्य फीचर्स भी निर्धारित हैं.

NW News