CG : स्पा सेंटर में दिल्ली की युवती से रेप, स्पा सेंटर का मालिक दोस्तों के साथ करना चाहता था गैंगरेप, स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

बिलासपुर 1 जून 2024। न्यायधानी बिलासपुर में स्पा सेंटर के मालिक ने अपने ही स्टाफ के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। दिल्ली की रहने वाली पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि संचालक ने रेप करने के बाद उसके दो अन्य दोस्त भी उसके साथ दुष्कर्म करना चाहते थे। पीड़ित लड़की ने स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित करने का भी गंभीर आरोप संचालक पर लगाया है। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के तारबहार थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बिलासपुर के व्यापार विहार में सनराइज थाई बॉडी स्पा सेंटर संचालित है । इस स्पा सेंटर में दिल्ली में रहने वाली युवती काम करती थी। आरोप है कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की ने आरोप लगाया है कि रायपुर शंकर नगर में रहने वाले विश्वजीत सेनगुप्ता द्वारा बाहर से लड़कियों को बुलाकर स्पा सेंटर की आड़ में ग्राहकों को लड़कियां परोसा जाता था।

दिल्ली से स्पा सेंटर में नौकरी करने आयी युवती का आरोप है कि शुक्रवार की रात मौका पाकर स्पा सेंटर के संचालक विश्वजीत सेनगुप्ता ने पहले तो उसे शराब पिलाया और फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद भी जब उसका मन नही भरा तो आरोपी ने पीड़ित लड़की को दो अन्य लोगों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर देने लगा। इस घटना से दहशत में आई पीड़ित लड़की किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाते हुए पुलिस थाने पहुंची। पीड़िता ने इस पूरे घटना की शिकायत तारबाहर थाने में दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विश्वजीत सेन गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles