एल्‍विश यादव की जमानत पर भी संशय, जांच में सामने आए अहम सुराग

नई दिल्ली। नोएडा में ज़हरीले सांपों और उनके जहर की तस्करी  के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ईश्वर और विनय के रूप में हुई है, जो मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं. नोएडा कमिश्नरेट पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

एल्‍विश यादव की जमानत पर भी संशय, जांच में सामने आए अहम सुराग

Read more: Hero HF Deluxe को खरीदने के लिए नहीं चाहिए 60 हजार, अब 20 हजार में मिलेगी टंच बाइक,देखे पूरी डिटेल्स

एल्‍विश यादव की गिरफ्तारी के बाद और सख्त हुई जांच

नोएडा पुलिस कमिश्नर द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गई है। बता दें कि इस मामले में पहले यूट्यूबर एल्‍विश यादव और पांच सांप पकड़ने वालों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस इस मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल करने वाली है।

जांच के दौरान कई और लोगों की गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। जांच में शामिल पाए जाने पर नोएडा पुलिस कई बड़े नामों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर सकती है। अब तक इस मामले में एल्‍विश सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें से पांच आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी है.

क्या एल्‍विश को जहर बेचने के लिए किया गया था गिरफ्तार?

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने यूट्यूबर एल्‍विश यादव के गिरोह और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. एल्‍विश को रेव पार्टियों और पार्टियों में नशा करने के लिए सांप और उनके जहर की आपूर्ति करने के आरोप में जेल में बंद किया गया था। इस मामले में, नोएडा पुलिस ने एल्‍विश से जुड़े ईश्वर और विनय को मंगलवार देर रात पूछताछ के लिए बुलाया पूछताछ देर रात तक चली।

जांच में सामने आए अहम सुराग

बताया जा रहा है कि जांच के दौरान ईश्वर नाम के एक शख्स का बार-बार जिक्र सामने आया है और सीडीआर में भी ईश्वर से बातचीत का मामला सामने आया है. सूत्रों की मानें तो एल्‍विश यादव की गिरफ्तारी का आधार वीडियो बनाए गए हैं. इनमें से एक वीडियो फजलपुरिया की शूटिंग लोकेशन का भी है. इसमें एल्‍विश को सांपों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

क्या फजलपुरिया भी पुलिस के रडार पर?

इसी वजह से फजलपुरिया भी नोएडा पुलिस की रडार पर है. पूछताछ के लिए उसे भी बुलाया जा सकता है. एल्‍विश यादव की जमानत अर्जी पर मंगलवार को भी सुनवाई नहीं हो सकी अदालत ने अगली तारीख आज यानी बुधवार तय की है।

एल्‍विश यादव की जमानत पर भी संशय, जांच में सामने आए अहम सुराग

Read more: किसानों को सरकार हर महीना देगी इतने हजार रुपये,जाने पूरी डिटेल्स

मंगलवार को अधिवक्ताओं की हड़ताल रही. ऐसी उम्मीद नहीं है कि एल्‍विश यादव की जमानत पर सुनवाई तीसरे दिन भी हो पाएगी. वकीलों की हड़ताल के कारण एल्‍विश यादव की जमानत पर सुनवाई नहीं हो पाई. चर्चा है कि एल्‍विश पर एक और धारा लगाई जा सकती है।

NW News