डॉ राकेश गुप्ता को मिली धमकी…”तू बचके रहना अब..तेरी फोटो वायरल…” SSP से मिलकर सुरक्षा की मांग

रायपुर 17 सितंबर 2024। प्रसिद्ध चिकित्सक, समाजसेवी और कांग्रेस नेता डॉ राकेश गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर राकेश गुप्ता को लेकर चेतावनी जारी की गयी है, कि बचकर रहना अब…। दरअसल डॉ राकेश गुप्ता ने पिछले दिनों हाईकोर्ट की तरफ से डीजे धूमाल को लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किया था। डॉ गुप्ता पहले से ही ध्वनि प्रदूषण को लेकर आवाज उठाते रहे हैं।

लिहाजा, उन्होंने हाईकर्ट के इस आदेश का स्वाग्त किया था। अब इसे लेकर डीजे संचालक नाराज चल रहे हैं, लिहाजा राकेश गुप्ता को जान से मारने की धमकी दी गयी है। इस मामले में राकेश गुप्ता ने एसएसपी डॉ संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की है। एसएसपी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने धमकी भेजने के खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ अपनी सुरक्षा सुनिश्चित कराने की भी मांग की है। डॉ गुप्ता ने एसएसपी को दिये लिखित शिकायत में कहा है कि डीजे संचालकों की तरफ से उनका नाम देकर धमकियां दी जा रही है। साथ ही अनहोनी की चेतावनी दी जा रही है।

धमकी में क्या लिखा है..

डॉ राकेश गुप्ता की एक तस्वीर को जारी करते हुए किसी दीपक सिंह ने लिखा है कि यही है डाक्टर राकेश गुप्ता, जिसको लगता है कि डीजे धूमाल से लोग मरता हैं। डीजे धूमाल बंद कराने में मुख्य भूमिका वाला यही इंसान है। फिर बोलना मत राकेश गुप्ता, कि डीजे धूमाल वाले मारते हैं। तेरी फोटो वायरल हो गयी है, तू बचकर रहना हे अब

CG 10th Board Result: माशिम ने 10वीं द्वितीय मुख्य परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, सिर्फ 15 प्रतिशत परीक्षार्थी ही हुए पास, यहां देखें रिजल्ट

 

NW News