Technology

‘खिलौने’ की शक्‍ल में ईयरबड्स लॉन्‍च, 70 घंटे चलेंगे सिंगल चार्ज में, जाने क्या है कीमत

नाम के एक ब्रैंड ने ऑडियो कैटिगरी में नया प्रोडक्‍ट पेश किया है। यह TWS ईयरबड्स है, जिसे खिलौने की तरह भी यूज किया जा सकता है। पढ़कर हैरानी होगी लेकिन वाकई ऐसा है। प्रोडक्‍ट का नाम है Nu Republic Cyberstud Spin, जिसे फ‍िजेट स्पिनर (fidget spinner) के रूप में घुमा सकते हैं। यह मुमकिन होता है चार्जिंग केस के साथ। खास यह भी है कि ईयरबड्स को सेमी ट्रांसपैरंट डिजाइन दिया गया है, जोकि नथिंग के ईयरबड्स की याद दिलाता है।

‘खिलौने’ की शक्‍ल में ईयरबड्स लॉन्‍च, 70 घंटे चलेंगे सिंगल चार्ज में, जाने क्या है कीमत

NU Republic Cyberstud Spin प्राइस

NU के ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। इन्‍हें कंपनी की ऑफ‍िशियल वेबसाइट से लिया जा सकेगा।

NU Republic Cyberstud स्पिन

Specifications, फीचर्स

NU Republic Cyberstud Spin में टु इन वन बॉडी का इस्‍तेमाल हुआ है। इसकी सबसे बड़ी खूबी है डिजाइन, जो ईयरबड्स के चार्जिंग केस को अलग ही लुक देता है। मैटलिक फ‍िनिश वाली यह बॉडी इस तरह की है कि इसे फ‍िजेट स्पिनर की तरह घुमाया जा सकता है।

वहीं, ईयरबड्स का डिजाइन ट्रांसपैरंट्स है, जो कुछ हद तक नथिंग के ईयरबड्स से मेल खााता है। कंपनी ने इसमें खुद की एक्‍स-बास टेक्‍नॉलजी लगाई है और 13 एनएम के नियोडायमियम ऑडियो ड्राइवर्स दिए हैं। दावा है कि यूजर्स को अच्‍छे बास के साथ क्लियर आवाज सुनाई देगी।

Read more : वित्त मंत्री के तौर पर निर्मला सीतारमण की वापसी से क्रिप्टो पर टैक्स बरकरार रहने के आसार

नए ईयरबड्स Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं और डेडिकेटेड गेमिंग मोड के साथ आते हैं, जिससे लेटेंसी 40एमएस तक कम हो जाती है। दावा है कि इन्‍हें पहनकर डिवाइस से 15 मीटर तक कनेक्‍ट रहा जा सकता है। सिंगल चार्ज में यह ईयरबड्स 70 घंटे तक टिक सकते हैं और फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

‘खिलौने’ की शक्‍ल में ईयरबड्स लॉन्‍च, 70 घंटे चलेंगे सिंगल चार्ज में, जाने क्या है कीमत

फीचर्स की बात करें तो यह ENC यानी एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन को सपोर्ट करते हैं, जिससे कॉलिंग का एक्‍सपीरियंस बेहतर हो जाता है। इन्‍हें IPX5 रेटिंग मिली है, जो बड्स को पानी-पसीने से होने वाले नुकसान से बचाते हैं।

Back to top button