Ertiga मिट्टी में मिला देगी ताकतवर इंजन वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

Ertiga मिट्टी में मिला देगी ताकतवर इंजन वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार। आज के टाइम में महिंद्रा की सबसे मजबूत और कच्चे सड़को पर चलने वाली मजबूत कार Mahindra Bolero एक जबरदस्त और मजबूत एसयूवी कार बताई जा रही। जो शहरों के साथ-साथ गावों की भी शान बन चुकी है। आइये जानते है Mahindra Bolero का न्यू लुक के आगे बारे में.

New Mahindra Bolero इंजन

Mahindra Bolero की 9-सीटर कार में मि ; लने वाले धांसू engine की बात करे तो ये कार में एक नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा। जो मौजूदा मॉडल के समान 1.5-लीटर m-हॉक डीजल इंजन देगा। ये कार 74 hp की पावर और 210 न्यूटन-मीटर के पीक टार्क को जनरेट करने में भी सफल होगी।  जिसमे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा।जिसका माइलेज 17km प्रति लीटर के आस-पास बताया जा रहा।

35km माइलेज के साथ Punch को चुनौती देने लॉन्च हुई ब्रांडेड फीचर्स वाली Maruti Alto 800 कार

New Mahindra Bolero फीचर्स और कीमत

Mahindra Bolero की 9-सीटर कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो तो ये कार में semi-digital instrument console और Bluetooth-Enabled Music System के साथ USB कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो ये कार में छह Airbags, Electronic Stability Control, Tire Pressure Monitoring, Hill Start Assist, Rear View Cameraऔर सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल।  बात करे कीमत की तो ये कार की कीमत रिपोर्ट के मुताबिक 9.9 लाख बताई जा रही। Ertiga मिट्टी में मिला देगी ताकतवर इंजन वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

Creta का काम तमाम करने लॉन्च हुई लल्लनटॉप फीचर्स वाली Mahindra XUV200 की SUV कार

कड़क फीचर्स और powerful engine के साथ मार्केट में मचायेगी गर्दा Honda hornet 2.0 बाइक 

Related Articles

NW News