फेसबुक फ्रेंड ने रेप कर खींचे अश्लील फोटो, फिर युवती को करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

रायगढ़ 20 जुलाई 2024। युवती से रेप और फिर ब्लैकमेल करने वाले ब्वायफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम प्रदीप केवट है। युवती से फेसबुक के जरिये युवक ने दोस्ती की थी। आरोप है कि रायगढ़ के एक लॉज ले जाकर युवती से रेप किया गया है। बाद में युवती को ब्लैकमेल किया जाने लगा। वो युवक को अब तक डेढ़ लाख रुपये दे चुकी थी।

परेशान युवती ने मामले की सूचना थाना में दी, जिसके बाद आरोपी को भोपाल से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम भोपाल के लिए रवाना हुई और आरोपी प्रदीप केवंट निवासी नेहरू नगर थाना, कोटरा सुल्तानाबाद भोपाल निवासी को हिरासत में लेकर स्थानीय मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी भोपाल मध्य प्रदेश के समक्ष पेशकर ट्रांजिट रिमांड पर रायगढ़ लेकर आई।

जानकारी के मुताबिक भोपाल में रहने वाला प्रदीप केंवट उर्फ गोल्डी फरवरी 2021 में रायगढ़ आया और स्टेशन के पास युवती को मिलने बुलाया। बताया जा रहा है कि लॉज में जाने के बाद युवक ने उसके कुछ प्राइवेट फोटो, वीडियो मोबाइल पर बना लिया। इसके बाद कई बार युवक रायगढ़ आकर फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाया।

युवती का कहना है कि दिसंबर 2020 में प्रदीप ने युवती से मां की तबीयत खराब है कहकर 20,000 रुपए मांगे थे। तब से लेकर अब तक प्रदीप केंवट को युवती डेढ़ लाख रुपए दे चुकी है। इसके बाद भी प्रदीप उसे धमकी देता था, जिससे वह परेशान हो चुकी थी।

 

पद्मविभूषण तीजन बाई के स्वास्थ्य पर डाक्टर रख रहे करीबी नजर, मुख्यमंत्री ने बेहतर उपचार के दिये निर्देश
NW News