रागिनी MMS 2 के जाने माने एक्टर कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल

मुंबई 21 सितंबर 2024 मॉनसून वेडिंग’,’ खोसला का घोंसला’, ‘रागिनी MMS 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर प्रवीण डबास के साथ हाल ही में एक कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ये चौंकाने वाली खबर आज सुबह सामने आई. 50 साल के प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है और बताया है कि फिलहाल उनकी हालत कैसी है. हादसे के बाद उन्हें मुंबई के बांद्रा के होली क्रॉस अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. उनकी पत्नी प्रीति, जो शाहरुख खान की फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं, ने उनकी हेल्ट अपडेट जारी की है. एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवीण डबास की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के वक्त प्रवीण खुद गाड़ी चला रहे थे. अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि हादसा आज सुबह कितने बजे और कहां हुआ. सूत्रों के मुताबिक, प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी इस समय अस्पताल में उनके साथ मौजूद हैं. फिलहाल, अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है.

बता दें, प्रवीण डबास ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल प्ले किए हैं. इसके अलावा कई ऐसी फिल्मे भी हैं, जिनमें उन्होंने अपने किरदार और अभिनय से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाईं. उनकी फिल्मों में ‘मॉनसून वेडिंग’,’ खोसला का घोंसला’, ‘रागिनी MMS 2’ के अलावा ‘दिल्लगी’, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘माय नेम इज खान’, ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’, ‘ये है जिंदगी’, ‘कुछ मीठा हो जाए’ और ‘इंदु सरकार’ शामिल है.

कलेक्टर-एसपी हटाये गये, कवर्धा विवाद के बाद कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाये गये, घटना की मजिस्ट्रियल जांच के दिए गए निर्देश, रेंगाखार थाना प्रभारी और पूरा स्टॉफ बदला
NW News