बिलासपुर में चाकूबाजी की बढ़ी घटना पर पूर्व विधायक ने साधा निशाना, बोले, अपराधियों को मिल रहा सरंक्षण, इसलिए बढ़ी वारदात

बिलासपुर 22 जुलाई 2024। बिलासपुर में बढ़े अपराध पर पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है। उन्होंने आये दिन चाकू चल रहे है और पिछले छह माह में ये आँकड़ा बहुत बड़ा हो गया है। जबसे बीजेपी की सरकार छत्तीसगढ़ में आयी है तबसे चाकू से बात ज्यादा होने लगी है और इसके कारण बिलासपुर की जनता परेशान है और डरी हुई है।कुछ दिनों पूर्व रास्ते चलते व्यक्ति को चाकू अड़ाकर धमकी दिया गया,बुजुर्ग महिला की मौत हो गई,इन सभी घटनाओं से लगता है कि क़ानून व्यवस्था बिलासपुर की ध्वस्त हो गई है और अपराधियों के हौसले बुलंद है और रोज़ घटना को अंजाम दे रहे है।

शैलेश पांडेय ने कहा ही कि सरकारी तरीक़े से शराब बेची भी जा रही है और पिलाई भी जा रही है शराब और अन्य नशे के कारण ज्यादा चाकू बाज़ी की घटनाए हो रही है,जरा ज़रा सी लड़ाई में चाकू निकल जाता है और घटनाएँ होने लगी है।मारपीट और चाकू की घटनाओं से बिलासपुर में तनाव बना रहता है और नागरिकों के बीच डर का माहौल बन रहा है। शैलेश पांडेय ने कहा कि बिलाय में आये दिन रेप और चाकूबाजी जैसी घटनाएं हो रही है।

पुलिस का अपराधियों व अपराध पर बिल्कुल भी लगाम नहीं है। उन्होंने भाजपा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि बिलासपुर के विधायक एलान किए थे कि वो विधायक बनेंगे तो पंद्रह दिनों में क़ानून व्यवस्था ठीक करेंगे लेकिन सरकार आने के बाद सात महीने हो गए है न विधायक का कुछ पता है और न घटनाएँ रुक रही है,सत्ता पाने के बाद जनता को भूल गए है।

ध्वनि प्रदूषण: हाई कोर्ट के आदेश का पालन करें कलेक्टर और पर्यावरण संरक्षण मंडल के अधिकारी, डॉ राकेश गुप्ता बोले, डीजे बजाने वालों के विरुद्ध पर्यावरण (संरक्षण) अधिनियम के तहत कार्यवाही करें, 5 साल की सजा का है प्रावधान
NW News