गैजेट्स

57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना,जाने डिटेल

57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना

57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना,जाने डिटेल आइये आज हम आपको बताते है Samsung के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जिसका नाम है Samsung Galaxy S21 FE 5G तो बने रहिये अंत तक-

57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना,जाने डिटेल

Read Also: 190Km की जबरदस्त रेंज वाली OLA S1X स्कूटर अब मिलेगी किफायती,जाने डिटेल

Samsung Galaxy S21 FE 5G All Specification

  1. इस मोबाइल में आपको बेहतर से बेहतर फीचर्स के साथ बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी भी शानदार दिया गया है चलिए इस पोस्ट के माध्यम से हम इस मोबाइल पर चल रहे डिस्काउंट वह स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।
  2. Samsung Galaxy S21 FE 5G दो वेरिएंट में उपलब्ध है 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की MRP प्राइस 69,999 रूपये है , वही 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट का MRP 74,999 रूपये है।
  3. इस मॉडल में फ्लिपकार्ट पर आपको 57% का डिस्काउंट अभी के समय में मिल रहा है इससे इसमें लगभग 40,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है
  4. इस मोबाइल पर डिस्काउंट लेने के लिए आपको इसके दिए गए क्राइटेरिया को पूर्ण करना होगा अगर आप इसके द्वारा दिए गए क्राइटेरिया पूरी करते हैं तो आप इसमें लगभग अच्छा बचत मिल जाता है।
  5. इस मोबाइल में आपको दो वेरिएंट मिलते हैं और दोनों वेरिएंटों पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहे हैं पहले वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले पर आपको₹29,999 तक का छूट मिल रहा है
  6. Samsung Galaxy S21 FE के डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको गोरिल्ला Glass विक्टस सपोर्ट मिल जाता है। साथ ही इसकी डिजाइन काफी बेहतरीन और शानदार रखी गई है और यह कई कलरों में उपलब्ध है।
  7. इस मोबाइल फोन में आपको चार्जर और कवर नहीं दिया जाता है इसे आपको अलग से खरीदना पड़ता है तथा इस मोबाइल में आपको टाइप c केबल दिया गया है बात करें इसके पिछले पैनल पर तो इसमें कैमरा बम को कम रखा गया है तथा इसकी बॉडी प्लास्टिक से बनाई गई है।
  8. Samsung Galaxy S21 FE 5G मैं आपको 6.4 इंच की फुल एचडी + डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले देखने को मिलता है जो की 120 Hz रिफ्रेश रेट पर कार्य करता है।
  9. इस मोबाइल फोन में आपको डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है तथा डिस्प्ले का टच भी काफी स्मूद और अच्छा है।
  10. इस मोबाइल फोन का ब्राइटनेस लेवल भी अच्छा है तथा इसमें आप आसानी से बेहतरीन गेमिंग और स्क्रैलिंग कर सकते हैं।
  11. इस मोबाइल फोन में आपको एंड्रॉयड 12 One UI 4 मिलता है किसी स्मार्टफोन में आपको ExYnos 2100 Prosescer मिल जाता है।
  12. इस मोबाइल फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं जिसमें से पहले लेंस 12 Mp का अल्ट्रावाइड है तथा दूसरा 12 MP का व्हाइट एंगल दिया गया है और तीसरा लेंस 8 Mp का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इस कैमरे को आप 30X Zoom भी कर सकते हैं।

Back to top button