भारत में वनप्लस फोल्ड की कमर तोड़ने आ रहा Google का दो डिस्प्ले वाला फोन

गूगल के स्मार्टफोन को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है. आपको मार्केट में गूगल के नए – नए फीचर्स वाले फोन देखने को मिल जायेंगे. यदि आप गूगल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको कुछ दिन रुक जाना चाहिए.

Telegram Group Follow Now

भारत में वनप्लस फोल्ड की कमर तोड़ने आ रहा Google का दो डिस्प्ले वाला फोन

क्योंकि, गूगल एक नया फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 13 अगस्त को होने वाले इवेंट में गूगल अपने नए फोन को लॉन्च करने वाला है. गूगल ने खुद कंफर्म कर दिया है कि इवेंट में Google Pixel 9 Pro Fold से पर्दा हटा दिया जायेगा.

भारतीय मार्केट में गूगल का पहला फोल्डेबल फोन होगा. इस फोन को भारत में अगले महीने 14 अगस्त को पेश किया जायेगा. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिये दी है.

गूगल स्टोर इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, Pixel 9 सीरीज को भारत में 14 अगस्त को पेश किया जायेगा, जो अमेरिका और ग्लोबल लॉन्च के ठीक एक दिन बाद है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

गूगल इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा – “पुराने को बाहर करो, फोल्ड को अंदर लाओ. Google Pixel 9 Pro Fold, पहली बार भारत में आ रहा.

Google Pixel 9 Pro Fold इनपर पड़ेगा भारी
भारतीय मार्केट में Google Pixel 9 Pro Fold लॉन्च होने के बाद सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6, वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो और वनप्लस फोल्ड से पंगा ले सकता है.

मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

Google Pixel 9 Pro Fold की खासियत

ऑफिशियल टीजर में जैसा की दिखाया गया है फोन के बैक पैनल पर डुअल-पिल-शेप्ड कैमरा कटआउट के साथ एक जबरदस्त डिजाइन देखने को मिल रहा है. अंदर की स्क्रीन पर मिलने वाले कैमरे का खुलासा नहीं किया गया है.

Read more : स्कूलों में “शिक्षा सप्ताह” का आयोजन, शिक्षा सचिव ने जारी किया आदेश, ये होगा कार्यक्रम

अफवाहें है कि फोन में स्क्रीन के लेफ्ट साइड में एक पंच-होल कैमरा कटआउट दिया जा सकता है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 64 मेगापिक्सल सोनी IMX787 प्राइमरी वाइड सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 10.5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है.

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अंदर और बाहर दोनों कवर स्क्रीन पर 10 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है. फिलहाल फ़ोन के फीचर्स को लेकर अभी अधिक जानकारी हमारे हाथ नहीं लगी है.

भारत में वनप्लस फोल्ड की कमर तोड़ने आ रहा Google का दो डिस्प्ले वाला फोन

Google Pixel 9 Pro Fold की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोल्डेबल डिवाइस मॉडल के 256GB की कीमत यूरो 1,899 (लगभग 1,68,900 रुपये) और 512GB मॉडल की कीमत यूरो 2,029 (लगभग 1,80,500 रुपये) होने की संभावना जताई गई है.

 

NW News