हार्दिक पांडया और नताशा हुए अलग, चार साल ही चल पायी शादी, हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा..

Hardik Pandaya : हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच का तलाक हो गया है. हार्दिक और नताशा ने खुद ही इस खबर की पुष्ट कर दी है. दोनों ने यह भी बताया है कि बेटे अगस्त्य की परवरिश कौन करेगा. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच की शादी 4 साल ही चली। हालांकि इसकी अटकलें काफी दिनों से लग रही थी। खासकर नताशा के सोशल मीडिया में पोस्ट से इसका अंदाजा लग रहा था।

Telegram Group Follow Now

हार्दिक जब आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहे थे तब से ही यह अंदाज हो गया था कि उनके और नताशा के संबंध खत्म होने की कगार पर हैं. हाल ही में नताशा बैग पैक कर अपने पैरेंट्स के पास चली गई थीं। भारतीय टीम के ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। आईपीएल 2024 से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी नताशा को जीत की जश्न से दूर देखा गया था। अब दोनों तलाक की पुष्टी की है।

हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कमेंट्स ऑफ कर दिए. दोनों द्वारा पोस्ट में लिखा गया, ‘4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया. जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया.’

ट्रेन एक्सीडेंट: सोमनाथ एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 2 डिब्बे पटरी से उतरे

NW News