दिल जीतने वाला ऑफर! Amazon सेल में बेहद सस्ते बिक रहे Cooler और Fan

बारिश होने के बाद मौसम सुहावना तो हो जाता है लेकिन उसके पास जो मस्त वाली गर्मी होती है उसे बच पाना काफी मुश्किल सा हो जाता है। अगर आप ग्राहक भी इस उमस वाली गर्मी से बचने के लिए पंखा या कूलर खरीदने के लिए देख रहे हैं?

Telegram Group Follow Now

दिल जीतने वाला ऑफर! Amazon सेल में बेहद सस्ते बिक रहे Cooler और Fan

आज हम आपके लिए कुछ परफेक्ट ऑप्शंस लेकर आएं हैं। जिन्हें आप Amazon पर चल रही सेल में खरीद सकते हैं। इन गैजेट के फीचर्स और एफिशिएंसी आपको जरूर पसंद आएंगे।

Hindware 45 L Room/Personal Air Cooler

अगर आप पर्सनल कूलर खरीदना चाहते हैं तो यह hindware का कूलर आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं। जो बाकी प्रोडक्ट की तरह बढ़िया कूलिंग देता हैं। कहा जाता हैं यह कूलर परफॉर्मेंस के मामले में हर किसी का दिल जीत लेता हैं।

इस कूलर में आपको बढ़िया कूलिंग पैड दिए गए हैं, जो ठंडी देने में काम आते हैं। इसकी खासियत यह हैं कि ये बैक्टोशील्ड टेक्नोलॉजी कूलिंग पैड के साथ आता है।जो चार दिशाओं में फैलाकर हवा देता है। जिस वजह से कूल और फ्रेश एयर मिल पाती है।

BAJAJ Crest Neo 1200 mm 3 Blade Ceiling Fan

अगर आपका कम बजट हैं तो आप ज्यादा तेज गर्मी से बचने के लिए इस सीलिंग फैन को खरीद सकते हैं। जो आपके कमरे को कूल करने की गारंटी देता है। यह फैन 340 RPM की स्पीड के साथ आता है जो बढ़िया एयर डिलीवरी करता है।

108MP कैमरे और 5000mAh बैटरी के साथ Realme का सबसे शानदार स्मार्टफोन ,दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Read more : सावन का पहला सोमवार बनाए खास, स्वादिष्ट और फलाहारी केसरिया खीर

वहीं ये फैन हाई क्वालिटी वाले 1200 mm के रिब्ड एल्युमिनियम ब्लेड के साथ आता हैं। इससे लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस मिल जाती है। वहीं ये फैन काफी स्मूथली भी चलता है।

LUMINOUS Centaur Table Fan

अगर आप अपने किचन, ऑफिस या फिर दुकान के लिए गर्लफ्रेंड खरीदना चाहते हैं जो आपको हाई परफॉर्मेंस वाला यह टेबल फैन मिल रहा है।

दिल जीतने वाला ऑफर! Amazon सेल में बेहद सस्ते बिक रहे Cooler और Fan

वहीं ये फैन 100% कॉपर मोटर के साथ आता है। इसमें आपको तीन स्पीड कंट्रोल के मोड दिए गए हैं जिसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक है जिसे आप इंडोर या आउटडोर के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस पंखे पर 2 साल की वारंटी मिल रही है।

 

NW News