हेडलाइन

कोरबा में हुई हृदय विदारक घटना, वीडियो कॉल कर मां के सामने युवक ने लगा ली फांसी

कोरबा 22 जून 2024।छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, जहां वीडियो कॉल कर मां के सामने उनका बेटा फांसी के फंदे पर झूल गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंची है और मामले की जांच कर रही. बताया जा रहा कि यह घातक कदम परिवारिक विवाद के कारण उठाया गया है. यह घटना बांकी मोंगरा क्षेत्र की है.

28 वर्षीय हंस राज कोसले ने बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मृतक की मां ने अपनी बहू और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें ही अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

कॉल कर पत्नी पर प्रताड़ित करने की बात कही

मृतक की मां ने बताया कि उनके बेटे ने इस आत्मघाती कदम उठाने से पहले उन्हें वीडियो कॉल किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी द्वारा बेटे को ले जाने और लगातार प्रताड़ित करने की बात कह रहा था. वह अपनी तकलीफ और अपनी व्यथा को वीडियो कॉल पर बताया जा रहा था और रोए जा रहा था. उसे चुप करा था, इसी दौरान वह छत में लगे पंखे पर साड़ी का फंदा बनाया और फांसी लगा ली. वीडियो कॉल पर यह सब देखकर वह सन्न रह गई.

Back to top button