स्कूल में बीयर पार्टी पर हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, चीफ जस्टिस की डबल बेंच ने की तल्ख टिप्पणी, 24 को अगली सुनवाई

बिलासपुर 12 सितंबर 2024। स्कूल में बीयर पार्टी पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है। चीफ जस्टिस की बेंच में इस मामले में आज सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की। इस मामले में अब अगली सुनवाई 24 सितंबर को होगी। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की डिवीजन बेंच ने मामले में गहरी नाराजगी जतायी। कोर्ट ने पूछा- स्कूल के क्लास रूम में बीयर की बॉटल आखिर कैसे पहुंच गयी?

Telegram Group Follow Now

बेंच ने स्कूलों में स्टूडेंट्स की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाये। अब मामले में 24 सितंबर को अगली सुनवाई होगी। आपको बता दें कि मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा हायर सेकेंडरी स्कूल में बर्थडे पार्टी के नाम पर स्कूल में बीयर पार्टी हुई थी। छात्राओं का बीयर पीते तस्वीर सोशल मीडिया में पर वायरल हुई थी, जिसे खुद छात्राओं ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। मामले की शिकायत के बाद शिक्षा विभाग की टीम जांच कर रही है।

स्कूल में छात्राओं ने की बीयर पार्टी

मामला मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का है। जहां स्कूल के छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी और नशाखोरी की । छात्राओं के बीयर पार्टी का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो बवाल मच गया। 12 वीं क्लास की एक छात्रा का बर्थडे था। बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी करने का प्लान बनाया। क्लास रूम में ही बीयर और चखना के साथ टेबल सजाया गया। जिसके बाद छात्राओं ने जमकर बीयर पार्टी और नशाखोरी की। इस दौरान छात्राओं ने बकायदा बीयर के बॉटल और पैग के साथ फोटो और रील भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल है।

CHANDRA GREHAN : चंद्र ग्रहण...पितृ पक्ष में कैसे होगा प्रतिपदा श्राद्ध....जानें सूतक काल और इसका प्रभाव
NW News