Technology

HMD Slate Tab 5G के स्पेसिफिकेशंस लीक, 13MP कैमरा, Snapdragon 7s Gen 2 के साथ होगा लॉन्च!, जाने डिटेल्स

HMD ग्लोबल कथित तौर पर HMD Slate Tab 5G पर काम कर रहा है। हाल ही में आई एक लीक से यह भी पता चला है कि HMD ग्लोबल लूमिया डिजाइन के साथ एक टैबलेट लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। इसके अलावा ब्रांड HMD Skyline नाम के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो Nokia Lumia 920 पर बेस्ड है। यहां हम आपको HMD Slate Tab 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

HMD Slate Tab 5G के स्पेसिफिकेशंस लीक, 13MP कैमरा, Snapdragon 7s Gen 2 के साथ होगा लॉन्च!, जाने डिटेल्स

HMD Slate Tab 5G Specifications

लीक के अनुसार, HMD Slate Tab 5G में लूमिया स्मार्टफोन जैसा आकर्षक और शानदार कलर्स के साथ एक फ्लैट-बैक डिजाइन होगा। इसमें 10.6 इंच की IPS डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 2000 x 1200 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

इस टैबलेट में Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। सामान प्रोसेसर हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Pad Pro और Poco Pad जैसे टैबलेट में भी उपलब्ध है। टैबलेट में 8GB RAM और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज दी जाएगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Read more : वेतन विसंगति, प्रमोशन, समयमान सहित कई एजेंडे पर आज हो सकता है बड़ा फैसला, शिक्षा मंत्री लेंगे समीक्षा बैठक

टैबलेट कथित तौर पर 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 9,250mAh की बैटरी से लैस होगा। अतिरिक्त फीचर्स में सेलुलर कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.2 और एक इंटीग्रेटेड 5G मॉडेम शामिल होगा। टैबलेट स्टाइलस इनपुट का भी सपोर्ट करता है और कीबोर्ड कवर से कनेक्ट हो सकता है।

HMD Slate Tab 5G के स्पेसिफिकेशंस लीक, 13MP कैमरा, Snapdragon 7s Gen 2 के साथ होगा लॉन्च!, जाने डिटेल्स

HMD Skyline Specifications

हालांकि, इस टैबलेट की रिलीज तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन HMD Skyline स्मार्टफोन जुलाई में किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि HMD एक अन्य स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है जिसे HMD Ridge Pro कहा जाता है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर होगा। इस इस स्मार्टफोन में 6.64 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जिसका FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। हालांकि, इस की कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद कर सकते हैं कि यह अगले महीने किसी समय मिड कैटेगरी में लॉन्च होगा

 

 

Back to top button