Automobile

जलवा दिखाने आ गया Honda Activa Electric Scooter, जाने कीमत

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि भारतीय सड़कों पर आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटर से की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए होंडा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय ऑटो मार्केट में अपना नया एडिशन पेश कर दिया है। जिसका नाम Honda Activa Electric Scooter है। तो लिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से समझते हैं।

जलवा दिखाने आ गया Honda Activa Electric Scooter, जाने कीमत

Honda Activa Electric Scooter फीचर्स

अगर इसके फीचर्स के बारे में चर्चा करें तो होंडा कंपनी ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अंडर सीट बड़ा स्पेस, अलॉय व्हील, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडो मीटर, ट्यूबलेस टायर, led हैड लाईट, थीफ अलार्म, ट्रिप मीटर, बूट स्पेस फ़ास्ट जैसे कई तरह के आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर से शामिल किए हैं।

Read more : मसालेदार खाना खाने के शौकीन रहें सावधान, ज्यादा तीखा शरीर के लिए जहर से कम नहीं

Honda Activa Electric Scooter रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक बाहुबली बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि सिर्फ तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। जो की यह बैटरी एक बार चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है।

जलवा दिखाने आ गया Honda Activa Electric Scooter, जाने कीमत

Honda Activa Electric Scooter कीमत

अब बात करें उसके कीमत की तो होंडा कंपनी ने अपने नए Honda Activa Electric Scooter कि भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1 लाख रुपए रखी है। दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Honda Activa Electric Scooter आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

 

Back to top button