अध्यातम

3 मार्च का राशिफल: राशि के अनुसार इस होली ऐसे करे उपाए धन की होगी बरसात….पढ़े आपकी राशि क्या कहती….

रायपुर 3 मार्च 2023 क्या आप धन की समस्या से जूझ रहे हैं या फिर एक पर एक समस्या आती ही चली जा रही है और खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है तो समझिए इस बार की होली आपकी इन परेशानियों का निपटारा जन्मराशि के अनुसार किया जा सकता है. आइए जानते हैं मेष से कन्या राशि तक के लोगों के लिए क्या हैं उपाय.

मेष- इस राशि के लोग रंग वाली होली के दिन लाल रंग के कपड़े में होलिका दहन की राख और 7 गोमती चक्र बांधकर अगली होली तक किसी पवित्र स्थान में रख दें, इस उपाय को करने से नौकरी में पदोन्नति और शादी में आ रही बाधा दूर होने लगती है.


– वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आप अपने प्रेमी को अपने मन की बात कहेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. अविवाहित लोगों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आएगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

मिथुन- मिथुन वाले होलिका दहन के दूसरे दिन सूर्योदय के समय हरे कपड़े में थोड़ी सी होलिका दहन की राख के साथ गणेश जी पर चढ़ाया हुआ हरी दूब को बांधकर घर और दुकान की तिजोरी में रख दें, ऐसा करने से आर्थिक स्थिति अच्छी होने लगती है.

कर्क- कर्क राशि के लोग होली के दिन ब्रह्म मुहूर्त में होलिका दहन की राख और सोने या चांदी के सिक्के के साथ इन्हें सफेद मलमल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख लें. इस अचूक उपाय को करने से धन संबंधी कष्टों का निवारण मिलता है.

सिंह- सिंह राशि वाले होली पूजन के अगले दिन प्रातः सुनहरे कपड़े में होलिका दहन की राख, हल्दी, तांबे या पीतल के सिक्कों के साथ बांधकर घर के पवित्र स्थान और ऑफिस व दुकान की तिजोरी में रखने से घर में आरोग्य और व्यापार में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलता है
कन्या- कन्या राशि के लोग होली की सुबह हरे कपड़े में होलिका की राख, पान का पत्ता, सुपारी और तांबे के सात सिक्के बांधकर तिजोरी में रख दें. इसको करने के बाद से ही नौकरी और व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी.

Back to top button