हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG- कारोबारी के घर भीषण डाका, बंधक बनाकर लाखों रुपये की लूट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

दुर्ग 8 जून 2024। दुर्ग में लंबे समय बाद भीषण डकैती की खबर ने सनसनी मचा दी है। घटना दुर्ग जिले के ग्राम रसमड़ा की है, जहां एक टिंबर कारोबारी के घर पर 5 डकैतों ने बंधक बनाकर लाखों रूपये की लूट को अंजाम दिया। घटना  दिलीप टिम्बर के संचालक दिलीप मिश्रा के घर पर घटी। आधी रात आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश डकैत घर में दाखिल हुए। घर के सामने का दरवाजा तोड़कर सभी नकाबपोश अंदर घुसे। इसके बाद दिलीप मिश्रा को घेरकर अपने कब्जे में कर हाथ पैर को बांध दिया।

डकैत इस दौरान परिवार के लोगों से नकद और जेवहरात की मांग कर रहे थे। पैसे और गहने की तलाश में डकैतों ने पूरे घर के सामान को तहस नहस कर दिया। इस दौरान कई आलमारी को भी इनलोगों ने तोड़ डाला। शिकायत के मुताबिक डकैत घर के अंदर का दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए। इस दौरान आलमारी में रखे लगभग 35 तोला सोना पर हाथ साफ कर दिए।इसके बाद मौके से फरार हो गए।

ASP अभिषेक झा ने बताया कि घटना कल रात 2.30 बजे की है।सूचना पर पुलगांव थाना और एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट की टीम पहुंची।पुलिस के मुताबिक दिलीप मिश्रा की फर्नीचर की दुकान और आरा मिल है। वहीं घर भी बनाया है, दूसरा मकान दुर्ग में भी है।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नकाबपोश कैद हो गए है।फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। वारदात के तरीका से आशंका जताई जा रही है कि इसमें बाहरी पेशेवर अपराधिक गिरोह का हाथ है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही है।

 

Back to top button