ब्यूरोक्रेट्स

IAS अफसर का पति विदेशी महिला संग रंगरलियां मनाता पकड़ा गया…अफसर बीवी पहुंची तो…

पंजाब 1 अप्रैल 2024 पंजाब के लुधियाना में आईएएस अधिकारी का पति होटल में विदेशी महिला संग रंगरलियां मनाता पकड़ा गया. पुलिस ने जब इसकी सूचना आईएएस अधिकारी को दी तो उन्होंने पति के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के आदेश दिए. आईएएस अधिकारी के पति की इस करतूत की खबर देखते ही देखते पूरे पंजाब में भी फैल गई. मामला सराभा नगर का है.
जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को सूचना मिल रही थी कि सराभा नगर के एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है. यहां अक्सर कुछ लोग देशी-विदेशी लड़कियों के साथ आते-जाते देखे जाते हैं. यहां तक कि नकली आईडी पर लोगों को कमरे किराए पर दिए जाते हैं. बीते शुक्रवार को भी स्थानीय लोगों से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग होटल में विदेशी लड़की के साथ दाखिल हुए हैं.

इसके बाद पुलिस ने देर रात लुधियान के पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के गेट के सामने स्थित होटल में छापा मार दिया. वहां से दो पुरुष और दो महिला को रंगे हाथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया गया. पूछताछ में पता चला कि एक पुरुष की पत्नी पंजाब में आईएएस अफसर हैं. पुलिस ने उनको फोन करके इस मामले की सूचना दी, तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कह दिया. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Back to top button