गैजेट्स

भरपूर फीचर्स के साथ पेश है Poco का वेरी इम्पोर्टेन्ट फोन,देखे Specification

भरपूर फीचर्स के साथ पेश है Poco का वेरी इम्पोर्टेन्ट फोन

भरपूर फीचर्स के साथ पेश है Poco का वेरी इम्पोर्टेन्ट फोन,देखे Specification आइये आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है जिसका नाम है POCO M6 4G स्मार्टफोन तो बने रहिये अंत तक देते है शानदार डिटेल-

भरपूर फीचर्स के साथ पेश है Poco का वेरी इम्पोर्टेन्ट फोन,देखे Specification

Read Also: YAHAMA को पछाड़ने आई Apache RTR 125 फीचर्स देख ग्राहकों की लगी भीड़

POCO M6 4G लॉन्चिंग डेट इन इंडिया

कंपनी ने अपने नए फोन का नाम POCO M6 4G रखा है और सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है। अगर आप नए फोन की खरीदारी की सोच रहे हैं और आपको कौनसा फोन खरीदना चाहिए समझ नहीं आ रहा है, तो POCO M6 4G एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। कंपनी 11 जून को इस नए फोन को वैश्विक बाजार में लॉन्च । इस फोन का डिज़ाइन रेडमी 13 4G के काफी मिलता-जुलता है, जिसमें ग्राहकों को तीन रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा।

भरपूर फीचर्स के साथ पेश है Poco का वेरी इम्पोर्टेन्ट फोन,देखे Specification

POCO M6 4G फीचर्स

  • POCO कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन्स में ला रही है, जिसमें ज्यादा बड़े फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
  • इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले होगा जिसमें फ्लुइड अनुभव के लिए 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन के हुड के नीचे आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की बड़ी स्टोरेज मिल सकती है। और परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए MediaTek Helio G91 Ultra चिपसेट दिया गया है।
  • कैमरा सेटअप के मामले में यूजर्स को 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए POCO M6 4G में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन को पावर देने के लिए 5,030 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • ग्राहकों के लिए यह खास बात है कि आप फोन को खरीदने के लिए तैयार बजट रख सकते हैं, क्योंकि कंपनी ने कीमत का खुलासा कर दिया है। 6GB रैम वाले वेरिएंट को कंपनी 10,768 रुपये में लॉन्च करेगी। वहीं, 8GB रैम वाला दूसरा वेरिएंट 12,438 रुपये में लॉन्च हो सकता है।

Back to top button