ये औरत है या जल्लाद: पिता गिड़गिड़ाता रहा, भाई बिलखता रहा और बेरहम महिला बच्ची पर चाबुक बरसाती रही, VIRAL VIDEO पर पुलिस ने दर्ज की FIR

अंबिकापुर 28 सितंबर 2024। पिता गिड़गिड़ाता रहा…भाई रोता रहा, लेकिन बेरहम महिला मासूम बच्ची पर कोड़े बरसाती रही। दिल दहलाने वाला ये VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इधर VIRAL वीडियो पर सरगुजा पुलिस ने संज्ञान लिया है। महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही इस मामले में कार्रवाई करने वाली है।

Telegram Group Follow Now

मामला अंबिकापुर के मणिपुर थाना क्षेत्र का है। हालांकि बच्ची को पीटने की वजह अब तक सामने नहीं आयी है। लेकिन करीब 3 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो कब का है, इसकी भी अभी जानकारी नहीं मिल पायी है। वीडियो को देखने पर पता चलता है कि महिला बच्ची को घर से निकालकर पीटते हुए जा रही है।

बच्ची का पिता रोते हुए महिला के सामने गिड़गिड़ाता रहता है, लेकिन महिला को थोड़ा भी रहम नहीं आता है। बार-बार पिता उस बच्ची को छोड़ने की गुहार लगाता रहता है, वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पिता बोल रहा है, छोड़ दीजिये, ये मर जायेगी। लेकिन महिला बच्ची के बाल को खींचते हुए और कोड़े से मारते हुए ले जाती है। उसके पीछे बच्ची के छोटे-छोटे भाई भी रोते बिलखते हुए जाते दिख रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो मणिपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर चौक दर्रीपारा का बताया जा रहा  है।एडिश्नल एसपी अमोलक सिंह ने बताया कि वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल कार्रवाई की है। FIR दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles