गजब है : 80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से रचाया निकाह…लोग पूछने लगे सुहागरात ….

बिहार 25  जुलाई 2024 बिहार के गया जिले के शेरघाटी आमस प्रखंड के हमजापुर एक अजीबो गरीब नजारा देखने को मिला है। जहाँ 80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की युवती से निकाह रचाया है। बताते चले कि 80 साल के बुजुर्ग ने पत्रकारों ने बातचीत करते हुए कहा कि मुझे शादी करने की सख्त जरुरत पड़ गई है। इसलिए मुझे निकाह करना पड़ा।

80 साल के बुजुर्ग का का नाम मोहम्मद कलीमुल्लाह नूरानी और जिस युवती से इन्होंने निकाह रचाई है। उसका नाम रेशमा परवीन है, जो आमस प्रखंड के हमजा पर वार्ड नंबर 11 के इस्लामनगर में की रहने वाली है। जबकि 80 साल के बुजुर्ग बैदा गांव के रहने वाले हैं।

दरअसल, गया के शेरघाटी आमस प्रखंड के हमजापुर एक 80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की युवती से निकाह कर लिया। सबसे बड़ी बात यह है कि लड़की ने भी ख़ुशी -ख़ुशी इस निकाह को काबुल भी कर लिया। इस दौरान जब बुजुर्ग से यह सवाल किया गया कि आखिर इतनी अधिक उम्र में शादी क्यों किया तो उनका जवाब भी काफी अनूठा सा था। उन्होंने कहा कि उम्र हो गई है और घर में मेरा कोई ख्याल रखने वाला नहीं रहा। लिहाजा अपने निकाह का सोचा और इस इनके अब्ब्बू से बात हुई और इन्होंने निकाह कबुल कर लिया।

CG: CRPF जवान की लाश फंदे पर मिली, पुलवामा में जवान की थी पोस्टिंग, पिछले 22 दिनों में 6 जवानों ने उठाया आत्मघाती कदम
NW News