कम कीमत में 115 किलोमीटर की रेंज के साथ आ चुकी Ivoomi Jeet X EV, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे धुआंधार फीचर्स

Ivoomi Jeet X EV: नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए किफायती बजट के साथ और प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आ चुके हैं जहां पर भारतीय मार्केट के अंदर यह काफी बिल्ड क्वालिटी में मिलती है और इसके स्पेसिफिकेशंस आज के समय के अनुसार काफी बेहतरीन होने वाले हैं जो की ओला की s1x स्कूटर को टक्कर देने के लिए लॉन्च करी गई है।

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Ivoomi Jeet X EV BETERY

ओला कंपनी के टक्कर में लॉन्च करी गई इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर ग्राहकों को काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ बढ़िया सी रेंज मिल जाती है जिसके लिए कंपनी के द्वारा 1800 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया जाता है जिससे 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ काफी बढ़िया फीचर्स आपको इसमें मिलते हैं और दोस्तों मिलने वाली रेंज की बात की जाए तो 115 किलोमीटर की रेंज एक सेकंड चार्ज में आपको इसमें मिल जाती है। इसकी खास बात यह है कि इसमें आपको ip67 की रेटिंग मिलती है।

कम कीमत में 115 किलोमीटर की रेंज के साथ आ चुकी Ivoomi Jeet X EV, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे धुआंधार फीचर्स

Ivoomi Jeet X EV FEECHERS

इसी के साथ इसमें आने वाले आधुनिक फीचर्स की बात की जाए तो दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली इस स्कूटर में आपको यूएसबी चार्जर के साथ रीडिंग मोड और क्रूज कंट्रोल की सुविधा मिलती है जो की डिजिटल स्क्रीन के साथ आती है और एलइडी लाइट्स के साथ इसमें आपको काफी बड़ा बूट स्पेस और प्रीमियम फीचर्स मिल जाते हैं जो की सेफ्टी में एलेवल्स और डिस्क ब्रेक की सुविधा के साथ आती है।

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन

Ivoomi Jeet X EV PRICE

इसी के साथ जबरदस्त कीमत के साथ मार्केट में इसे लॉन्च किया गया है जिसे यदि आप खरीदने जाते हैं तो दोस्तों इसकी शुरुआती कीमत की बात की जाए तो यह ₹100000 तक की कीमत में आती है लेकिन इतना बजट न होने पर आप इसे 40000 के डाउन पेमेंट के खरीद सकते हैं। इसके बाद बाकी राशि को आपको 2100 रुपए प्रति महीने किस्त प्लेन से 3 साल तक चुकाना है।

NW News