Technology

JBL Live Beam 3 ईयरबड्स 18 जून को होंगे लॉन्च, 48 घंटे चलेगी बैटरी, मिलेगी इतनी कीमत मे

JBL अपने नए वायरलेस ईयरबड्स JBL Live Beam 3 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जो कि 18 जून को बाजार में उपलब्ध होंगे। इन्हें CES 2024 में शोकेस किया गया था। अब तक अमेजन, जेबीएल इंडिया और जेबीएल मलेशिया वेबसाइट्स पर इनकी माइक्रोसाइट नजर आ चुकी हैं। अब ब्रांड ने अब खुलासा किया है कि इन ईयरबड्स की कीमत 13,999 रुपये है। JBL Live Beam 3 टॉप लेवल ऑडियो क्वालिटी का दावा करता है। यहां हम आपको JBL Live Beam 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

JBL Live Beam 3 ईयरबड्स 18 जून को होंगे लॉन्च, 48 घंटे चलेगी बैटरी, मिलेगी इतनी कीमत मे

JBL Live Beam 3 प्राइस

 

JBL Live Beam 3 ईयरबड्स की कीमत 13,999 रुपये है। ईयरबड्स ब्लैक, ब्लू और ब्राउन कलर में उपलब्ध हैं, जिन्हें कई स्टाइल के साथ मैच किया जा सकता है। ईयरबड्स 18 जून से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

JBL Live Beam 3 Specifications

JBL Live Beam 3 में जेबीएल के सिग्नेचर साउंड के साथ 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं जो कि हाई क्वालिटी ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं। ये कस्टमाइजेबल स्मार्टकेस के साथ आते हैं जो यूजर्स को JBL स्पेटियल साउंड को कंट्रोल करने, म्यूजिक और कॉल मैनेज करने और स्क्रीनसेवर को पर्सनलाइज करने की सुविधा देता है। ईयरबड्स LDAC सपोर्ट के साथ हाई-रेज ऑडियो प्रदान करते हैं और स्मार्ट एंबिएंट मोड के साथ ट्रू एडेप्टिव नॉइज कैंसिलेशन प्रदान करते हैं।

Read more : UPSC एग्जाम देने आई बेटी को ,लेट होने पर नहीं मिली एंट्री…मां हुई गेट पर बेहोश…पिता का रो-रोकर बुरा हाल…

इसमें 6 माइक्रोफोन क्लियर और क्रिस्प कॉल क्वालिटी प्रदान करते हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन बंद होने पर 48 घंटे तक का प्लेटाइम और एएनसी ऑन होने पर 40 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। इसमें स्पीड चार्ज टेक्नोलॉजी भी है जो कि 15 मिनट की चार्जिंग के साथ 4 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है। इसके अलावा ईयरबड अतिरिक्त सुविधा के लिए वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करते हैं।

JBL Live Beam 3 ईयरबड्स 18 जून को होंगे लॉन्च, 48 घंटे चलेगी बैटरी, मिलेगी इतनी कीमत मे

JBL Live Beam 3 ईयरबड स्टेबल और एफिशिएंट कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल करते हैं। ईयरबड्स JBL Headphones ऐप के साथ कंपेटिबल हैं, जिससे यूजर्स ईक्यू सेटिंग्स को कस्टमाइज कर सकते हैं और स्मार्ट ऑडियो और वीडियो मोड के बीच स्विच कर सकते हैं।

Back to top button