Business

Jio- Airtel को पटखनी देने आया BSNL! यूजर्स के लिए लाया ऐसी नई सर्विस

अगर आप सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल (BSNL) के यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज आई हैं। जहां कंपनी ने Jio और Airtel की तरह अपनी एक नई सर्विस शुरू कर दी है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

Jio- Airtel को पटखनी देने आया BSNL! यूजर्स के लिए लाया ऐसी नई सर्विस

आपको बता दें कि BSNL ने अब अपने सिम कार्ड की होम डिलीवरी करवानी शुरू कर दी है। पहले इसका सिम कार्ड लेने के लिए BSNL ऑफिस जाना पड़ता था लेकिन अब आपको आराम से घर बिठाएं सिम मिलेगी। आइए, जानते हैं इस नई सर्विस के बारे में और किसे इसका लाभ मिल रहा हैं।

यूजर्स को लुभाने लाई नई सर्विस

आपको बता दें कि Jio और Airtel जैसी कंपनी लुभावने और किफायती प्लान ला रही हैं। जिस वजह से BSNL के यूजर बेस में गिरावट आ रही है। कंपनी अपने ग्राहकों के नंबर्स को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान ला रही है। जिस वजह से कंपनी ने अब सिम कार्ड की होम डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

Read more : अगले 48 घंटे इन राज्यों में आंधी और मूसलाधार बारिश की चेतवानी, इधर चलेगी भयंकर लू

इन शहरों में होगी होम डिलीवरी

ये सर्विस गुरुग्राम और गाजियाबाद में रहने वाले लोगों को मिल रही हैं, जो BSNL के सिम कार्ड को होम डिलीवरी करवा सकते हैं। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे दूसरे शहरों में भी शुरू कर सकती है। अगर आप घर बैठे BSNL का सिम मंगाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि BSNL की तरफ से यह सर्विस फिलहाल प्रीपेड कस्टमर्स को दी जा रही है।

BSNL की सिम मंगवाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर से Prune App को डाऊनलोड करना होगा। इसके बाद आपको डिलीवरी के लिए पर्सनल डिटेल भी दर्ज करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने Prune App के साथ पार्टनरशिप की हैं।

Jio- Airtel को पटखनी देने आया BSNL! यूजर्स के लिए लाया ऐसी नई सर्विस

अगर आप बीएसएनएल कंपनी का कोई रिचार्ज चार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपको कई ऐसे सस्ते प्लान देखने को मिल जायेंगे। जिनमें एक से एक धांसू सुविधाएं दी गई हैं। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी के ऑफिशल साइट पर विकसित करना होगा।

Back to top button