फ्री OTT वाला Jio का सबसे सस्ता प्लान जिसमे मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग का फुल मजा

फ्री OTT वाला Jio का सबसे सस्ता प्लान जिसमे मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग का फुल मजा रोजमर्रा के काम अब डिजिटल तरीके से ज्यादा होने लगे हैं, इसलिए मोबाइल डेटा हर वक्त यूजर को चाहिए ही होता है। लेकिन पिछले दिनों कई कंपनियों ने रीचार्ज प्लान महंगे कर दिए थे। लेकिन जियो का एक प्लान ऐसा ही भी है जो अभी भी बेहद सस्ता है और थोक के भाव में इंटरनेट देता है। हम आपको इस प्लान की पूरी डिटेल बताने जा रहे हैं तो बने रहिये अंत तक-

फ्री OTT वाला Jio का सबसे सस्ता प्लान जिसमे मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग का फुल मजा

Read Also: एडवांस लुक और फीचर्स के साथ लांच होगी Bajaj की मोस्ट वांटेड बाइक,देखे

जिओ के रिचार्ज पैक

जिओ के रिचार्ज पैक समय समय पर अपडेट होते रहते हैं। IPL सीजन भी है तो क्रिकेट फैंस को मोबाइल में ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है। ऑनलाइन मैच देखना हो या OTT कंटेंट, जियो का यह प्लान बहुत ही फायदे का सौदा है। इस प्लान में गजब डेटा बेनिफिट कंपनी ने दिया है। Jio अपने ग्राहकों के लिए 399 रुपये का प्लान पेश करती है। इस प्लान में कंपनी ने डेली डेटा के साथ साथ एक्स्ट्रा फ्री डेटा भी दिया है। इसे MyJio App के माध्यम से, या फिर जियो की ऑफिसियल एक्टिवेट किया जा सकता है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 3GB डेटा मिलता है। साथ ही इस जियो प्लान में 6GB डेटा फ्री मिल रहा है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के साथ कंपनी कुल 90GB डेटा दे रही है।

फ्री OTT वाला Jio का सबसे सस्ता प्लान जिसमे मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग का फुल मजा

Jio Plan अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग

यह Jio Plan अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग वाला प्लान है। यानी असीमित वॉयस कॉल्स इससे की जा सकती हैं, जिससे आप अपने करीबियों से जी चाहे जितनी बातें कर सकते हैं। साथ ही रोजाना 100SMS भी इसके साथ फ्री हैं। इस प्लान की एक और खास बात यह है कि इसमें योग्य ग्राहकों को अनलिमिटिड 5G डेटा मिलता है। यानि कि अगर आपके क्षेत्र में 5G सर्विसेज मौजूद हैं, तो आप इस प्लान के साथ 28 दिनों तक Unlimited 5G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

फ्री OTT वाला Jio का सबसे सस्ता प्लान जिसमे मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग का फुल मजा

JioTV, JioCinema, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन डिटेल

इसके अलावा भी इस प्लान के साथ आपको कुछ और फायदे दिए जाते हैं। यह प्लान आपको JioTV, JioCinema, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है। JioTV पर कई तरह के टीवी प्रोग्राम आप देख सकते हैं। JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में शामिल है जिससे आप अपने मोबाइल पर मूवी, टीवी शो, क्रिकेट मैच आदि का मजा भी ले सकते हैं। इसके अलावा प्लान में आपको JioCloud सर्विस मिलती है जो कम इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन में काफी काम आती है। प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

NW News