Business

Jio का झिंगाट प्लान! 336 दिन तक गर्लफ्रेंड से बात कर उड़ाएं मौज, मिलेगी ये सुविधा

यदि आप एक Jio यूजर हैं और आप हर महीने रिचार्ज करवाकर तंग आ चुके हैं और इससे निजात पाना चाहते हैं। तो आज हम आपकी इन सभी टेंशन को दूर करने का उपाय लेकर आएं हैं।

Jio का झिंगाट प्लान! 336 दिन तक गर्लफ्रेंड से बात कर उड़ाएं मौज, मिलेगी ये सुविधा

जी हां, जियो कम्पनी के पास एक ऐसा प्लान है जो 900 रुपए से भी कम कीमत में पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर कर रहा है। इसकी कीमत के हिसाब से इसमें मिलने वाले बेनेफिट्स भी काफी अच्छे हैं। अगर आप इस प्रीपेड प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको क्या-क्या ऑफर मिल रहे हैं इसके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

कौन सा हैं ये प्लान और क्या हैं इसके बेनिफिट?
आपको बता दें कि जियो का यह प्लान 895 रुपए की कीमत में आता है। इसके मिलने वाले फायदे की बात करें तो इसमें 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी कि इस प्लान में आपको 11 महीने तक कोई भी रिचार्ज नहीं करवाना होगा।

Read more : मार्केट में गदर मचा रही नए और एडवांस फीचर्स वाली Yamaha की किलर बाइक,देखे कीमत

इसके साथ ही इसमें आप यूजर अनलिमिटेड कॉल का फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें 336 दिनों के लिए 24GB का डेटा मिलता है। जहां आप 28 दिनों के लिए 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते है। वहीं इस रिचार्ज प्लान में आपको हर रोज 50 SMS की सुविधा भी मिल रही हैं।

Jio 895 Recharge Plan: जानें फायदे

बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो इस प्लान में आपको Jio TV, Cinema और Jio Cloud का एक्सेस भी दिया जा रहा है। लेकिन आपको पहले ही बता दें कि डेटा खत्म होने के बाद इसके इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64Kbps की हो जाएगी।

वहीं इस प्लान को 28 दिन के हिसाब से देखा जाएं तो इसकी मंथली कॉस्ट 75 रुपए की आएगी। ये प्लान लोगों के लिए बेस्ट हो सकता है जो ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं या फिर एक जियो सिम यूजर्स हैं।

Jio का झिंगाट प्लान! 336 दिन तक गर्लफ्रेंड से बात कर उड़ाएं मौज, मिलेगी ये सुविधा

Jio का 2545 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के इस प्लान की बात करें तो इसमें भी आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसमें आपको टोटल 504GB का डेटा मिलता है, यानी आप हर रोज 1.50GB डेटा का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में 100SMS और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिल रही है।

Back to top button