रावण दहन करते हुए कंगना रनौत से हुई बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो..

दिल्ली 25 अक्टूबर 2023|बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज के पहले एक बड़ा इतिहास रच दिया है. एक्ट्रेस ने दिल्ली के प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन किया है. कंगना 50 साल के इतिहास में रावण का दहन करने वाली पहली महिला बन गई हैं. हालांकि, अपनी एक बड़ी गलती के कारण अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. 

Telegram Group Follow Now

रावण का वध करते हुए चूके कंगना के निशाने 
दरअसल, मंगलवार को दिल्ली में आयोजित हुए लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था. रावण का वध करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे बाण चलाती नजर आ रही हैं, हालांकि, इस दौरान उनके तीन निशाने चूक जाते हैं. वीडियो में कंगना जय  श्रीराम का नारा लगाती हुई बाण पकड़ती नजर आ रही हैं. वे तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तीनों बार एक्ट्रेस की कोशिश बेकार जाती है. जिसके बाद कमेटी का एक सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है. 

वीडियो देख यूजर्स कर कंगना रनौत को ट्रोल 
अब इस वीडियो के आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, एक और यूजर ने लिखा- “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं. हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा. वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है. “

Related Articles