बजट रखे तैयार लांच होने जा रहा 200MP लाज़वाब कैमरा क्वालिटी वाला Vivo V26 Pro स्मार्टफोन

बजट रखे तैयार लांच होने जा रहा 200MP लाज़वाब कैमरा क्वालिटी वाला Vivo V26 Pro स्मार्टफोन दोस्तों अगर आप अपने लिए कोई ऐसा धांसू smartphone खरीदने के बारे में सोच रहे हो जो धाकड़ कैमरे क्वालिटी के साथ देखने को मिले। जिससे कि आप अपनी सुंदर-सुंदर photos कैप्चर कर पाओ।

Vivo V26 Pro का Camera और Display

वीवो V26 Pro स्मार्टफोन के कैमरा कॉलिटी की बात करे तो ये phone में आपको 200 Megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जायेगा। साथ ही ये smartphone में आपको portrait effect के साथ नाइट विजन मोड देखने को मिल जायेगा। ये स्मार्टफोन 50 Megapixel की सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ गजब की सेल्फी कैप्चर करता है।जिसमे  आपको 6.74 इंच का Full HD Plus Super Ability Display देखने को मिलेगा। जो 120 की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

108MP कैमरा और 12GB RAM के साथ लॉन्च हुआ धांसू स्पेसिफिकेशंस वाला Infinix Zero 40 5G स्मार्टफोन

Vivo V26 Pro का Performance और Battery

वीवो V26 Pro स्मार्टफोन में मिलने वाली परफॉर्मेंस की बात करे तो ये phone में आपको के स्टेप ड्रैगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर भी दी जाएगी। जो काफी ज्यादा हैवी क्वालिटी वाला प्रोसीजर की होगी। साथ ही ये phone काफी बड़ी बैटरी के साथ देखने को मिलेगा। ये smartphone में आपको 6500 की बैटरी भी दी जाएगी।

Vivo V26 Pro smartphone कीमत

वीवो V26 Pro स्मार्टफोन के रेंज की बात करे तो ये phone की रेंज मार्केट में लगभग 25000 से लेकर 28000 के आसपास बताई जा रही।बजट रखे तैयार लांच होने जा रहा 200MP लाज़वाब कैमरा क्वालिटी वाला Vivo V26 Pro स्मार्टफोन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News