Krithi Shetty के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया भौकाल, लुटा लोगों का प्यार..

बॉलीवुड की उभरती हुई सितारा, क्रिती शेट्टी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है! भारी गहनों की चमक-धमक को दरकिनार करते हुए, क्रिती ने एक खूबसूरत पन्ना हरे रंग की, स्लीवलेस ड्रेस पहनी है जो उनके कर्व्स को बेहतरीन तरीके से उभारती है।

Telegram Group Follow Now

Krithi Shetty के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया भौकाल, लुटा लोगों का प्यार..

उनके बालों को खुली, रोमांटिक वेव्स में स्टाइल किया गया है जो उनके कंधों पर लहराते हुए उनके चेहरे को बखूबी फ्रेम करते हैं।

क्रिती का मेकअप एक ग्लॉसी, ओस वाली बेस के साथ पॉप ऑफ कलर के बारे में है। एक बोल्ड पिंक लिपस्टिक उनके लुक में चंचलता का तड़का लगाती है, वहीं शानदार ब्लैक मस्करा उनकी आंखों को परिभाषित करता है.

कुल मिलाकर, लुक सेक्सी और सोफिस्टिकेटेड दोनों है, और क्रिती कैमरे के लिए पोज देते हुए पूरे आत्मविश्वास से झलकती हैं। स्टेटमेंट ड्रेस के साथ यह मिनिमलिस्ट अप्रोच क्रिती की एक बड़ी जीत है, जो साबित करती है कि कभी-कभी कम होना ही ज्यादा होता है!

Read more : मुख्यमंत्री ने मलेरिया से निपटने के दिये कड़े निर्देश, कलेक्टर ने की वीसी, दो दिनों में क्लोरिनेशन का निर्देश, सभी हैंडपंपों में…

इस फोटोशूट में खास बात यह है कि क्रिती ने कम लेकिन बेहतरीन मेकअप और सिर्फ एक स्टेटमेंट ड्रेस के साथ ही कमाल कर दिया है। यह सादगी उनके असली व्यक्तित्व की झलक दिखाती है और ये तस्वीरें बताती हैं कि आखिरकार असली खूबसूरती तो अंदर ही होती है!

Krithi Shetty के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया भौकाल, लुटा लोगों का प्यार..

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं और फैंस क्रिती के इस सिंपल लेकिन स्टनिंग लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अगर आप क्रिती शेट्टी की फैन हैं या फिर फैशन के दीवाने हैं, तो यह फोटोशूट जरूर देखें।

 

NW News