Krrish 4 : जल्द ही शुरू होगी शूटिंंग ….ऋतिक की मूवी का बजट इस बार होगा इतना

मुंबई 7  सितंबर 2024 ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष-3’ (Krrish 3) को 2013 में रिलीज किया गया था। ये दर्शकों को काफी पसंद आई थी। उसके बाद से ही फैंस इसके सीक्वल यानी ‘कृष-4’ का इंतजार कर रहे हैं। इससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।
दरअसल, ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने ‘कृष-4’ के बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में बातें की। उन्होंने बताया कि वो इस मूवी को लेकर क्या सोचते हैं।

Telegram Group Follow Now

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ‘कृष-4’ हॉलीवुड को टक्कर देने वाली मूवी होगी। इस पर अब राकेश रोशन की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपने इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा- ‘जितना हॉलीवुड फिल्मों के एक एक्शन सीन का बजट है, उतने बजट में हम पूरी फिल्म बनाना चाहते हैं। इसलिए कृष 4 की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से करने का कोई मतलब नहीं है।’

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन ‘वॉर-2’ की शूटिंग के बाद Krrish 4 की शूटिंग शुरू करेंगे। इस मूवी को सिद्धार्थ आनंद  डायरेक्ट कर सकते हैं। इसकी स्क्रिप्ट पर काम जारी है। फिल्म में नोरा फतेही और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेने की खबरें भी आई थी।

‘कृष-4’ को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक मूवी से जुड़ी स्टारकास्ट, कहानी और रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मगर जिस तरह से इस मूवी का बज है, इसे लेकर अलग-अलग प्रकार की अपडेट्स आती रहती हैं।

....और पुलिसकर्मी ही हो गया नंगा: भाजपा नेता ने पुलिसवालों को दी थी वर्दी उतरवाने की धमकी, फिर पुलिस ने किया ऐसा काम कि...
NW News